Bollywood News Live: यामी के बाद ऋचा चड्ढा ने अनाउंस की प्रेग्नेंसी न्यूज, अमिताभ बच्चन पहुंचे अयोध्या; पढ़ें बड़ी खबरें
Advertisement
trendingNow12101326

Bollywood News Live: यामी के बाद ऋचा चड्ढा ने अनाउंस की प्रेग्नेंसी न्यूज, अमिताभ बच्चन पहुंचे अयोध्या; पढ़ें बड़ी खबरें

Bollywood Latest Updates: '12वीं फेल' IMDB की ग्लोबल टॉप 250 फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. '12वीं फेल' IMDB की इस लिस्ट में जगह बनाने वाले इकलौती हिंदी फिल्म है. तो वहीं यामी गौतम ने 'आर्टिकल 370' के ट्रेलर लॉन्च पर बताया कि उन्होंने प्रेग्नेंसी में फिल्म शूट की है.

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News in Hindi: विक्रांत मैसी स्टारर '12वीं फेल' ने बॉक्स ऑफिस और ओटीटी पर कमाल परफॉर्मेंस देने के बाद एक नई सक्सेस पा ली है. रिपोर्ट्स की मानें तो '12वीं फेल' ने दुनियाभर की टॉप फिल्मों की लिस्ट में अपनी जगह बना ली है. कहा जा रहा है कि '12वीं फेल' ग्लोबल आईडीबी टॉप 250 फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. कमाल बात यह है कि 250 फिल्मों की लिस्ट में '12वीं फेल' इकलौती हिंदी फिल्म है. तो वहीं यामी गौतम ने 'आर्टिकल 370' के ट्रेलर लॉन्च पर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी है. साथ ही एक्ट्रेस ने बताया है कि फिल्म शूटिंग के दौरान भी वह प्रेग्नेंट थीं और उन्होंने प्रेग्नेंसी में एक्शन सीन्स शूट किए हैं. विक्रांत और यामी के साथ-साथ शाहिद कपूर और कृति सेनन अपनी नई फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को लेकर खूब तारीफें बटोर रहे हैं. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़ी खबरें जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

09 February 2024
23:26 PM

कौन करेगा रकुल प्रीत और जैकी भगनानी की शादी के कपड़े डिजाइन? रेस में मनीष मल्होत्रा और सब्यसाची सबसे आगे

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani Wedding: इस बात को लेकर चर्चा जोरों पर है कि 21 फरवरी को रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा में शादी करने जा रहे हैं, जिसको लेकर उन्होंने तैयारियां शुरू कर दी हैं. साथ ही दोनों की शादी के लिए कौन सा डिजाइनर उन्हें स्टाइल करेगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

22:30 PM

दादी की साड़ी में अदा, स्टाइल से निकलीं शिल्पा, एयरपोर्ट पर दिखा ओरी से लेकर अरहान का धांसू अंदाज

Celebs Spotted At Airport: आए दिन बॉलीवुड सेलेब्स के लुक्स और स्टाइल सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिमको फैंस भी फॉलो करते हैं. इसके अलावा सेलेब्स के एयरपोर्ट लुक भी खूब वायरल होते हैं. अक्सर ही पैपराजी सेलेब्स को एयरपोर्ट पर स्पॉट करते रहते हैं. हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट से कई बड़े सेलेब्स के लुक वायरल हो रहे हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. 

fallback

21:14 PM

'झलक दिखला जा 11' में मनीषा रानी की बातों में उलझे शाहिद कपूर, स्टेज पर हुआ खूब डांस और मस्ती

Jhalak Dikhhla Jaa 11: हाल ही में शाहिद कपूर अपनी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के प्रमोशन के लिए डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' के सेट पर पहुंचे. जहां से उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो मनीषा रानी के साथ धांसू डांस स्टेप करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

20:22 PM

'मुझे पसंद नहीं...' रणबीर कपूर की 'एनिमल' देख क्या बोलीं 'भक्षक' एक्ट्रेस Bhumi Pednekar?

Bhumi Pednekar On Animal: अपनी फिल्म 'भक्षक' को लेकर सुर्खियों में बनी भूमि पेडनेकर ने हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' को लेकर अपना रिव्यू दिया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने फिल्में देखी, लेकिन उनको फिल्म पसंद नहीं आई. चलिए बताते हैं क्यों.

19:42 PM

वैलेंटाइन वीक में रोमांटिक हुए Munawar Faruqui, मिस्ट्री गर्ल का थामा हाथ; फोटो देख फैंस कर रहे कई सवाल

Munawar Faruqui: वैलेंटाइन वीक चल रहा है. इसी बीच 'बिग बॉस 17' से लेकर 'लॉक अप' जैसे रियलिटी शो के विजेता रहे मुनव्वर फारुकी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट किया है, जिसमें वो एक मिस्ट्री गर्ल का हाथ थामें नजर आ रहे हैं. वहीं इस फोटो को देखने के बाद फैंस स्टैंड-अप कॉमेडियन से कई तरह के सवाल कर रहे हैं.

19:32 PM

एक्शन के धुरंधर विद्युत जामवाल की मां को सताती है ये चिंता, सुबह 5.30 बजे ही शुरू कर देती हैं बेटे लिए पूजा 
जब भी मैं कोई एक्शन सीक्वेंस शूट करता हूं, मेरी मां मेरे लिए प्रार्थना करती हैं... ये बात कही एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने. वह जल्द ही क्रैक फिल्म में नजर आने वाले हैं. उन्होंने बताया कि जब भी वह इस तरह के सीन शूट करते हैं तो उनकी मां टेंशन में रहती हैं.

18:59 PM

'पापा जैसे हैं...' जब Esha Deol ने पिता धर्मेंद्र से की थी पति भरत की तुलना; अब 12 साल बाद हुए अलग 

Esha Deol Bharat Takhtani: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल अपने पति भरत तख्तानी के साथ अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है और ये खबर अपने फैंस को भी दी, जिसके बाद वो काफी हैरान है. इसी बीच एक्ट्रेस का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

18:08 PM

Satish Kaushik की आखिरी फिल्म 'कागज 2' का ट्रेलर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Satish Kaushik Last Film Kaagaz 2: अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक का निधन पिछले साल मार्च में हो गया था. हाल ही में उनकी आखिरी फिल्म 'कागज 2' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें उनके साथ उनके करीबी दोस्त अनुपम खेर और नीना गुप्ता मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

17:36 PM

Rajinikanth ने बेटी की 'लाल सलाम' में 40 मिनट के लिए चार्ज किए 40 करोड़?   

Rajinikanth In Lal Salaam: रजनीकांत इन अफवाहों के बाद सुर्खियों में हैं कि सुपरस्टार ने अपनी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत द्वारा निर्देशित स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'लाल सलाम' में अपने कैमियो के लिए हर 1 मिनट के 1 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. फिल्म में एक्टर का कैमियो 40 मिनट का है. ऐसे में अफवाहों के मुताबिक एक्टर ने 40 करोड़ चार्ज किए हैं. 

17:00 PM

 क्या खतरे में हैं दलजीत कौर की दूसरी शादी? डिलीट की वेडिंग की सारी तस्वीरें! एक्ट्रेस का सामने आया बयान
टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर की दूसरी शादी को लेकर अनबन की खबरें सामने आईं. उन्होंने यूके बेस्ड बिजसनेसमैन निखिल पटेल से दूसरी शादी की थी. मगर शादी की सारी फोटोज डिलीट करने के बाद कहा जाने के लगा कि Dalljiet Kaur की दूसरी शादी भी खतरे में हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने इन रियूमर्स पर रिएक्ट किया है.

16:32 PM

ईशा देओल ने इस फिल्म के लिए मां हेमा मालिनी से मांगी थी बिकिनी पहनने की इजाजत? जानें फिर क्या हुआ

Esha Deol: इन दिनों ईशा देओल अपने पति भरत तख्तानी से अलग होने के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनके अलग होने की अटकलें काफी समय से चल रही थीं. ईशा देओल इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. आज उनकी एक ऐसी ही फिल्म सी जुड़ी खास बात हम आपको बताने जा रहे हैं, जो फैंस को काफी हैरान कर देगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

15:59 PM

इस दिन उठेगा बॉलीवुड की सच्चाई से पर्दा, इमरान हाशमी के 'शोटाइम' की रिलीज डेट का ऐलान

Emraan Hashmi Showtime OTT Stream Date: इमरान हाशमी की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘शोटाइम’ काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है, जिसकी रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में करण जौहर ने सीरीज का एक टीजर शेयर कर इसकी रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

15:25 PM

राशा थडानी के नाम का मतलब और पढ़ाई-लिखाई तक, जानिए रवीना टंडन की बेटी की पूरी कुंडली

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी भी मां की तरह एक्टर ही बनना चाहती हैं. जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू भी कर रही हैं. हमारी 'स्टारकिड' सीरीज में चलिए आज आपको राशा की जिंदगी से रूबरू करवाते हैं. आखिर उनकी अपकमिंग फिल्म कौन सी है. उनके नाम का मतलब और बाकी सबकुछ.

15:15 PM

14 दिन में तैयार हुआ Animal का इंग्लिश वर्जन, रणबीर कपूर की आवाज देने वाला आखिर है कौन?

Ranbir Kapoor Animal: पिछले साल रिलीज हुई रणबीर कपूर की 'एनिमल' का अंग्रेजी-डब वर्जन हाल ही में ओटीटी पर स्ट्रीमिंग शुरू हुआ, जिसमें टीवी के एक फेमस और जाने-माने एक्टर ने फिल्म में बॉलीवुड स्टार के लिए डबिंग की है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और हर कोई हैरान भी हो रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

14:45 PM

आलिया भट्ट से लेकर करीना कपूर तक, बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं बेहद चटोरी, पिज्जा के आगे भूल जाती हैं सब डाइट 
9 फरवरी को पिज्जा डे होता है. यानी पिज्जा लवर्स के लिए बेहद खास दिन. ठीक ऐसे ही बॉलीवुड स्टार्स भी पिज्जा के दीवाने हैं. तभी तो आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर से लेकर करीना कपूर का नाम इस लिस्ट में हैं जो पिज्जा के बिना रह ही नहीं सकतीं. देखिए एक्ट्रेस की तस्वीरें.

14:21 PM

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी निकले सीक्रेट वेकेशन पर, एयरपोर्ट से सामने आईं तस्वीरें 

कुमार विश्वास का 10 फरवरी को जन्मदिन होता है. इस खास मौके पर उन्होंने 'जी न्यूज' के साथ खास बातचीत की. यहां उन्होंने अभिषेक बच्चन की दसवीं के सीक्वल, आने वाले अन्य प्रोजेक्ट और फिल्मों में योगदान को लेकर बातचीत की. पढ़िए कुमार विश्वास का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू.

14:11 PM

Exclusive: अभिषेक बच्चन की 'दसवीं' के सीक्वल 'डिग्री' पर काम कर रहे हैं कुमार विश्वास, बताया आखिर क्यों फिल्मों से नहीं ज्यादा मोह

कुमार विश्वास का 10 फरवरी को जन्मदिन होता है. इस खास मौके पर उन्होंने 'जी न्यूज' के साथ खास बातचीत की. यहां उन्होंने अभिषेक बच्चन की दसवीं के सीक्वल, आने वाले अन्य प्रोजेक्ट और फिल्मों में योगदान को लेकर बातचीत की. पढ़िए कुमार विश्वास का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू.

14:10 PM

'क्रैक' में भाई की मौत का बदला लेने के लिए विद्युत जामवाल ने सबकुछ झोंका आग मे, नोरा फतेही की एंट्री भी गजब
Crakk Movie Trailer:  'क्रैक' फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसमें विद्युत जामवाल लीड रोल में हैं. वहीं नोरा फतेही और अर्जुन रामपाल जैसे सितारे भी अहम भूमिका प्ले कर रहे हैं. आइए बताते हैं 'क्रैक' की डिटेल से लेकर ट्रेलर तक के बारे में सबकुछ.

13:40 PM

Rekha को सरेआम डांस कोरियोग्राफर ने लगाई फटकार, सह नहीं पाईं तो डबडबा गईं एक्ट्रेस की आंखें; सेट पर हो गया था तमाशा  

'शेषनाग' के सेट पर रेखा को डांस कोरियोग्राफर सरोज खान ने सरेआम फटकार लगा दी थी. सरोज खान की डांट के बाद रेखा फूट-फूटकर रोई थीं. आइए, जानते हैं आखिरी पूरी मामला क्या था. 

fallback

 

12:25 PM

Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi: 24 साल पहले टीवी पर दिखी ऐसी कहानी, 'तुलसी' की आंख में पानी देख टपकते थे लोगों के आंसू; लिम्का बुक में भी दर्ज है नाम  

24 साल पहले एकता कपूर ने टीवी पर ऐसी कहानी दिखाई थी, जो घर-घर की फेवरेट बन गई थी. तुलसी की आंख से छलकता एक भी आंसू लोगों की आंखों में भी पानी ले आता था. आइए, यहां जानते हैं 24 साल पहले टीवी पर आए सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी के बारे में कुछ बातें... 

fallback

 

12:23 PM

Richa Chadha Pregnancy: शादी के 16 महीने बाद 2 से 3 होने वाले हैं ऋचा चड्ढा और अली फैजल, फैंस को सुनाई गुडन्यूज  

अली फजल और ऋचा चड्ढा जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. एक्टर ने हाल ही में एक खास पोस्ट के जरिए गुडन्यूज फैंस के साथ शेयर की है. 

fallback

 

11:33 AM

बिजनेस प्रपोजल स्टार Ahn Hyo Seop का Han Seo Hee के खिलाफ लीगल एक्शन, प्राइवेट चैट लीक से जुड़ा है मामला  

प्राइवेट चैट लीक मामले में Ahn Hyo Seop ने अपनी एक्स ट्रेनी Han Seo Hee के  खिलाफ लीगल एक्शन लिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो Ahn Hyo Seop ने सियोल पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है. 

fallback

 

10:41 AM

Anupamaa Spoiler Alert: श्रुति पर शादी के लिए प्रेशर बनाएगी आद्या, डिंपी के लिए आया रिश्ता तो चिढ़ा वनराज; गलत संगत में पड़ा तोषू   

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में आद्या एक बार फिर श्रुति पर शादी करने का प्रेशर बनाएगी. तो वहीं डिंपी के लिए रिश्ता आने पर वनराज चिढ़ जाएगा. 

fallback

 

08:53 AM

Valentine's Day: रोमांस और ड्रामा से भरपूर ये  7 नए शोज हैं  वैलेंटाइन्स डे के लिए परफेक्ट, पार्टनर संग कर सकते हैं बिंज वॉच  

वैलेंटाइन वीक के बीच में अगर आप भी पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहते हैं तो रोमांटिक वेब शोज से बेहतर क्या ही हो सकता है. जी हां...यहां कुछ रोमांस और ड्रामा से भरपूर वेब शोज के नाम बताए जा रहे हैं जो इस वैलेंटाइन पर पार्टनर के साथ देखने के लिए परफेक्ट हैं. 

fallback

 

 

08:07 AM

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya X Review: इंसान और रोबोट की लव स्टोरी पर आया फैंस का दिल! जानें कैसा रहा फर्स्ट डे फर्स्ट शो   

शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया आज यानी 9 फरवरी  2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वालों ने फिल्म की तारीफों में पुल बांधने शुरू कर दिए हैं.  आइए, यहां देखते हैं सोशल मीडिया पर फिल्मी फैंस शाहिद-कृति की की फिल्म को लेकर क्या कह रहे हैं.  

fallback

 

 

 

07:39 AM

आंखों में चमक, चेहरे पर मुस्कान...अदाओं के साथ जाह्नवी कपूर ने 'फैशन गेम' में मारी बाजी; Photos वायरल   

जाह्नवी कपूर ऐसे तो अक्सर ही अपने गुड लुक्स और स्टाइलिश अंदाज को लेकर लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल के साथ-साथ अदाओं का जलवा भी दिखाया है. हाल ही में एक्ट्रेस, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुई थीं. जहां एक्ट्रेस ने ग्रे कलर का बॉसी आउटफिट पहन शिरकत की थी. 

fallback

 

07:38 AM

Pawan Kalyan की पुरानी फिल्म दोबारा रिलीज, फैंस का एक्साइटमेंट हुआ काबू से बाहर; थिएटर में ही लगा दी आग!  

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवन कल्याण की कैमरामैन गंगा टू रामबाबू की री-रिलीज पर फैंस की एक्साइटमेंट आउट ऑफ कंट्रोल हो गई. फैंस ने एक्साइटमेंट में थिएटर के अंदर कागज जलाकर जश्न मनाना शुरू कर दिया.  

fallback

 

07:37 AM

Kaagaz 2: सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म का पोस्टर OUT, इस दिन रिलीज होगा 'कागज 2' का ट्रेलर; अनुपम खेर ने लिखा इमोशनल नोट  

सतीश कौशिक डायरेक्टेड फिल्म कागज 2 का पोस्टर सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. कागज 2 का पोस्टर सामने आने के बाद एक्टर अनुपम खेर ने अपने दिवंगत दोस्त के लिए इमोशनल पोस्ट लिखा है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

Trending news