Bollywood News Live: ICU से बाहर निकले मिथुन चक्रवर्ती, शाहिद-कृति की फिल्म ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़; पढ़ें बड़ी खबरें
Advertisement
trendingNow12104478

Bollywood News Live: ICU से बाहर निकले मिथुन चक्रवर्ती, शाहिद-कृति की फिल्म ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़; पढ़ें बड़ी खबरें

Bollywood Latest Updates: रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिथुन चक्रवर्ती कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती हैं. कहा जा रहा है कि एक्टर को ब्रेन स्ट्रोक आया था. तो वहीं शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की कमाई में दूसरे दिन उछाल देखने को मिला है.

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News in Hindi: रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिथुन चक्रवर्ती को सीने में दर्द की शिकायत के बाद 10 फरवरी को कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. फिर शाम तक अस्पताल की तरफ से एक्टर की सेहत को लेकर बयान जारी किया गया, जिसमें बताया गया की मिथुन दा को ब्रेन स्ट्रोक आया था. अस्पताल के बयान के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती अब पूरी तरह से होश में हैं और बेहतर हैं. हालांकि उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है. वहीं दूसरी तरफ शाहिद कपूर औऱ कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की कमाई में शनिवार को उछाल देखने को मिला है. रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने शनिवार को 9 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

11 February 2024
22:28 PM

कंगना रनौत संग बेहद खास बॉन्ड शेयर करती हैं अंकिता लोखंडे, बोलीं - 'बिग बॉस के घर में...'

Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 के घर से बाहर आने के बाद अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत से एक घंटे तक बातचीत की और एक्ट्रेस ने उन्हें कई टिप्स भी दिए. अंकिता लोखंडे ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो कंगना के साथ बहन जैसा बॉन्ड शेयर करती हैं और बिग बॉस के घर में जो भी कुछ हो रहा था उसको देख कंगना काफी परेशानी थीं. 

fallback

 

21:22 PM

कतर के प्रधानमंत्री ने किया Shah Rukh Khan का वेलकम, उमड़ी फैंस की भारी भीड़; देखें VIDEO

Shah Rukh Khan In Doha: रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में शाहरुख खान शनिवार को दोहा पहुंचे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. उन्होंने वहां कतर के प्रधानमंत्री मोहम्मद बिन अब्दुलरहमान बिन जसीम अल थानी से मुलाकात की. इतना ही नहीं वहां के फैंस ने भी गर्मजोशी के साथ किंग खान का स्वागत किया.

fallback

20:31 PM

गोविंदा की भांजी Kashmira Irani ने अक्षत सक्सेना संग लिए सात फेरे, देखें रणथम्भौर में हुई ग्रैंड वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें

Kashmira Irani Akshat Saxena Wedding: हाल ही में सुपरस्टार गोविंदा की भांजी और टीवी एक्ट्रेस कश्मीरा ईरानी और अक्षत सक्सेना ने राजस्थान के सवाई माधोपुर रणथम्भौर स्थित पांच सितारा होटल नाहरगढ़ में आज फेरे लिए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. शादी के परिवार वालों के अलावा कुछ करीबी दोस्त भी शामिल हुए हैं. 

fallback

19:22 PM

मिथुन चक्रवर्ती का हालचाल लेने पहुंचे BJP प्रमुख सुकांत मजूमदार, निजी अस्पताल में की मुलाकात 

Mithun Chakraborty Health Update: पश्चिम बंगाल बीजेपी प्रमुख सुकांत मजूमदार ने दिग्गज अभिनेता और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती से कोलकाता के एक निजी अस्पताल में मुलाकात की बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार मिथुन चक्रवर्ती शनिवार से कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं. जहां रविवार पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रमुख सुकांत मजूमदार ने उनसे मुलाकात की और साथ ही उनका हालचाल जाना. 

fallback

 

18:55 PM

पोती राहा को गोद में लिए नजर आए Rishi Kapoor, फोटो देख इमोशनल हुईं नीतू कपूर और सोनी राजदान

Rishi Kapoor Raha Kapoor Viral Photo: पिछले साल क्रिसमस पर आलिया और रणबीर की लाडली राहा कपूर की तस्वीरें सामने आने के बाद राहा लाइमलाइट में आ गई है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसी फोटो वायरल हो रही है, जिसने फैंस को भी इमोशनल कर दिया. फोटो में राहा अपने दिवंगत दादा ऋषि कपूर की गोद में नजर आ रही हैं. 

18:14 PM

सिंपल लुक में सई, स्वेटशर्ट में कुल हिना तो स्टाइलिश लगीं तारा, दमदार अंदाज में नजर आईं दीया और अमृता; देखें तस्वीरें

Celebs Spotted At Airport: आए दिन ही सेलेब्स को अपने शेड्यूल के हिसाब से सफर करना पड़ता है. ऐसे में अक्सर ही एयरपोर्ट पर सेलेब्स स्पोट होते हैं, जिनके लुक्स और अंदाज वायरल होते हैं और फैंस उनको खूब पसंद करते हैं. ऐसे ही हाल ही में पैपराजी ने मुंबई एयरपोर्ट पर बॉलीवुड की कुछ हसीनाओं को अपने कैमरे में कैद किया, जिनकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं .

fallback

17:25 PM

मां सोनी और नीतू कपूर संग संडे लंच पर निकलीं आलिया भट्ट, सास-बहू की जोड़ी ने जीता फैंस का दिल; देखें तस्वीरें 

Alia Bhatt And Her Family At Lunch: आलिया भट्ट का अपनी सास नीतू कपूर और पूरी कपूर फैमिली के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं. वे अक्सर उनके साथ अपने खास पलों को शेयर करती नजर आती हैं. फिर चाहे वो त्योहार हो या फिल्म संडे लंच. रविवार, 11 फरवरी को आलिया एक बार फिर अपने परिवार के साथ संडे एंजॉय करती नजर आईं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

fallback

16:35 PM

Bigg Boss के घर में विक्की जैन संग अपने झगड़े देख दुखा अंकिता लोखंडे का दिल, बोलीं - 'ये दर्दनाक है...'

Ankita Lokhande: हाल ही में अपने इंटरव्यू के दौरान अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस के घर में पति विक्की जैन के साथ अपने झगड़ों को लेकर बात की और बताया कि बिग बॉस 17 में खुद को देखने से उन पर काफी असर पड़ रहा है. साथ ही उन्होंने शो से लौटने के बाद मेंटल हेल्थ को लेकर भी खुलकर बात की. 

16:02 PM

संजय लीला भंसाली की क्लासिक फिल्म 'ब्लैक' से जुड़ी ये 5 दिलचस्प बातें कर देंगी हैरान, यहां जानें

Sanjay Leela Bhansali Film Black: 5 फरवरी को संजय लीला भंसाली की क्लासिक फिल्म 'ब्लैक' को 19 साल बाद ओटीटी पर रिलीज किया गया, जिसको दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. इस फिल्म में रानी मुखर्जी और अमिताभ बच्चन नजर आ रहे हैं. 

15:11 PM

Naagin 7: अंकिता लोखंडे नहीं, 'बिग बॉस 17' की ये हसीना बनेगी एकता कपूर की नई 'नागिन'! जानें डिटेल्स

Naagin 7: बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद ऐसे कहा जा रहा है कि अंकिता लोखंडे निर्माता एकता कपूर के शो 'नागिन 7' में नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर हाल ही में अंकिता ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की और बताया वो इस शो में नजर आने वाली हैं या नहीं. इसके अलावा उन्होंने अपने बाकी प्रोजेक्ट्स को लेकर भी बात की. 

13:40 PM

हीरो ने दार्जिलिंग तो हीरोइन ने मुंबई के स्टूडियो में दिए सीन, आखिर क्यों 'मेरे सपनों की रानी' में एक्टर्स ने साथ नहीं की शूटिंग?  

आराधना फिल्म का गाना 'मेरे सपनों की रानी' राजेश खन्ना ने अकेले दार्जिलिंग में शूट किया था. इस गाने की शूटिंग के समय शर्मिला टैगोर वहां मौजूद नहीं थीं.  

fallback

 

13:38 PM

50 की उम्र में 19 साल छोटी मान्यता पर दिल हार बैठे थे संजय दत्त, फिल्मी कहानी से कम नहीं लवस्टोरी  

संजय दत्त और मान्यता दत्त आज यानी 11 फरवरी 2024 को अपनी 16वीं मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. आइए, इस मौके पर जानते हैं कपल की लवस्टोरी... 

fallback

 

12:31 PM

'अगर रिश्ते में एक पार्टनर भी...', जैकी भगनानी संग शादी की खबरों के बीच रकुल प्रीत सिंह ने खोला रिलेशनशिप सीक्रेट!   

जैकी भगनानी संग शादी की खबरों के बीच रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस ने जैकी और अपने रिलेशनशिप को लेकर बात की है.  

fallback

 

10:27 AM

सड़क पर टहल रहे थे इमरान खान, तेजी से पास आई लड़की...फिर करने के लिए कहा ये काम; एक्टर ने बताया किस्सा  

एक्टर इमरान खान ने हालिया इंटरव्यू में एक फैन से मुलाकात का किस्सा शेयर किया है. इमरान खान ने बताया कि फैन ने उनसे लंदन की सड़क पर गाड़ी पार्क करवाई थी.  

fallback

 

09:48 AM

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा से मिलने के लिए श्रुति से झूठ बोलेगा अनुज, डिंपी की खुशियों में वनराज जहर घोलने को तैयार  

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में अनु से मिलने के लिए अनुज, श्रुति से झूठ बोलता दिखाई देगा. तो वहीं दूसरी तरफ डांस अकेडमी खोलने के बाद डिंपी खुश होगी, तो वनराज एक बार फिर उसकी खुशियों में जहर घोलेगा.  

fallback

 

09:12 AM

क्या राम चरण-भंसाली ने मिलाया हाथ? वॉरियर बन बॉक्स ऑफिस पर गरजेंगे RRR स्टार   

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, आरआरआर स्टार राम चरण को एक पैन इंडिया फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है. कहा जा रहा है कि राम चरण और संजय लीला भंसाली एक बिग बजट प्रोजेक्ट के लिए साथ आ सकते हैं. 

 fallback

 

08:17 AM

TBMAUJ Box Office Collection Day 2: 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने दूसरे दिन पकड़ी रफ्तार, शाहिद-कृति की फिल्म ने कमा डाले इतने करोड़ 

शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म की कमाई में रिलीज के दूसरे दिन उछान देखने को मिला है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने दूसरे दिन 9.50 करोड़ रुपए की नेट कमाई की है. 

fallback

 

07:28 AM

Kartik Aaryan: 9 दिन, 1200 किमी...कार्तिक का जबरा फैन, झांसी से मुंबई साइकिल चलाकर मिलने पहुंचा  

कार्तिक आर्यन से मिलने के लिए 9 दिन, 1200 किमी साइकिल चलाकर एक फैन मिलने पहुंचा था. ऐेस में एक्टर ने भी उसकी इच्छा का अधूरा नहीं रहने दिया और घर से बाहर आकर फैन  से मुलाकात की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  

07:27 AM

Zee Rishtey Awards 2024 Nomination Party: नीली साड़ी में चमकीं इश्तिा दत्ता, तो रेड ड्रेस में श्रीति झा ने लगाया ग्लैमर का तड़का; खूब दिखा 'फैशन का जलवा'  

जी रिश्ते अवार्ड्स 2024 के लिए नॉमिनेशन्स हो गए हैं. नॉमिनेशन के बाद शोज की कास्ट और उनकी टीम के लिए पार्टी रखी गई थी. जहां से कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जी रिश्ते अवार्ड्स 2024 की नॉमिनेशन पार्टी में कोई साड़ी पहन, तो कोई ग्लैमरस अंदाज में लाइमलाइट बटोरता नजर आया. 

fallback

 

07:26 AM

Rakul Preet Singh: ब्लैक टॉप, व्हाइट स्कर्ट...स्टाइलिश अंदाज में फैमिली के साथ दिखीं रकुल प्रीत सिंह; क्या शादी की तैयारी हुई शुरू?  

रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं. ऐसी खबरें कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं. शादी की इन्हीं खबरों के बीच रकुल प्रीत सिंह स्टाइलिश अंदाज में फैमिली के साथ स्पॉट हुई हैं. 

fallback

 

Trending news