Bollywood News Live: आयरा-नुपुर की वेडिंग रिसेप्शन में जमीं सितारों की महफिल, जया बच्चन का फिर पैपराजी पर चढ़ा पारा!
Advertisement
trendingNow12058697

Bollywood News Live: आयरा-नुपुर की वेडिंग रिसेप्शन में जमीं सितारों की महफिल, जया बच्चन का फिर पैपराजी पर चढ़ा पारा!

Bollywood News Live: आयरा-नुपुर की वेडिंग रिसेप्शन में मुकेश अंबानी, नीता अंबानी समेत कई हाई प्रोफाइल लोगों ने शिरकत की थी. तो वहीं आमिर खान की बेटी की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में एक बार फिर जया बच्चन का पैपराजी पर पारा चढ़ता दिखाई दिया. 

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News in Hindi: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने अपनी बेटी आयरा खान की शादी के बाद 13 जनवरी को ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी रखी थी. जहां शाहरुख-सलमान ही नहीं बल्कि मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे समेत कई हाई प्रोफाइल हस्तियों ने शिरकत की थी. पूरे सोशल मीडिया पर इस वक्त आमिर खान की बेटी के ग्रैंड रिसेप्शन की फोटोज-वीडियो वायरल हो रहे हैं. जिनमें से एक वीडियो जया बच्चन का भी है. आयरा-नुपुर की वेडिंग रिसेप्शन पर भी जया बच्चन ने पैपराजी की क्लास लगा दी. तो वहीं कगंना रनौत ने डेटिंग की अफवाहों पर ब्रेक लगाते हुए सोशल मीडिया पर रिवील किया कि आखिर उनके साथ मिस्ट्री मैन कौन था. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

14 January 2024
23:34 PM

एक्टिंग के लिए Bhanupriya ने छोड़ दिया था स्कूल, पहली ही फिल्म से निकाल दी गई थीं एक्ट्रेस

Bhanupriya Birthday: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक भानुप्रिया 15 जनवरी को अपना 57वां जन्मदिन मना रही हैं. उन्होंने अपने लंबे करियर में कई बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में काम किया है. साथ ही उन्होंने अपने दमदार अभिनय और खूबसूरती से फैंस का दिल जीता.   

fallback

23:22 PM

खराब खाना, गंदे बाथरूम और मेंटल ट्रामा के साथ काटे थे रिया चक्रवर्ती ने जेल में 30 दिन, जमानत मिलने पर किया था पागलों की तरह डांस

Rhea Chakraborty Speaks on Jail: रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में गिरफ्तार किया गया था. एक्ट्रेस ने इस बारे में हाल ही में खुलकर बात की. रिया ने साझा किया कि उनके लिए वहां समय बिताना कितना मुश्किल था.

22:30 PM

ट्रेन में सीट के लिए प्रेंग्नेंट होने का नाटक करती थीं Vidya Balan, फिर होता था कुछ ऐसा

Bollywood Throwback Interview: अपनी बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए पहचाने जाने वाली विद्या बालन ने एक बार अपने थ्रोबैक इंटरव्यू के बारे में बताया था कि वो जब भी ट्रेन में सफर करती थी तो सीट के लिए कुछ इस तरह की एक्टिंग किया करती थीं एक्ट्रेस.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

21:36 PM

कब और कहां मिले थे Vidya Balan और Siddharth Roy Kapur? ऐसे हुई दोनों के प्यार की शुरुआत

Actress Married To Director: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं, लेकिन इनके फैंस दोनों की लव स्टोरी के बारे में नहीं जानते. दोनों कब और कहां मिले. कैसे दोनों के प्यार की शुरुआत हुई. दोनों की लव स्टोरी भी किसी फिल्मी दिलचस्प स्टोरी से कम नहीं है तो चलिए जानते हैं क्या था खास. 

fallback

20:52 PM

'काश मैं मैच्योर होता...' Bobby Deol ने अपनी इस फिल्म को लेकर कही ये बात; 26 साल पहले हुई थी रिलीज 

Bobby Deol On His Movie:'एनिमल' में साइलेंट विलेन का किरदार निभाने वाले बॉबी देओल ने हाल ही में अपनी एक फिल्म के बारे में खुलकर बात की. उनकी ये फिल्म 26 साल पहले रिलीज हुई थी. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ चल नहीं पाई थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

20:09 PM

सूट में स्माइल करती Kangana Ranaut ढा रहीं कहर, सादगी ने फैंस का जीता दिल

Kangana Ranaut Photos: इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) को लेकर सुर्खियों में छाई कंगना रनौत की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिनमें एक्ट्रेस सिपंल सूट में नजर आ रही हैं. अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचाने जाने वाली कंगना के इस लुक को खूब पसंद किया जा रहा है. 

fallback

19:34 PM

'तो शायद मैं मर जाऊं...' बॉलीवुड के भविष्य को लेकर निराश हैं Nawazuddin Siddiqui; अभिनय को लेकर कही ये बात

Nawazuddin Siddiqui On Bollywood: नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपने साउथ डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में एक्टर तेलुगु फिल्म 'सैंधव' में नजर आ रहे हैं. इसी बीच उन्होंने बॉलीवुड के भविष्य को लेकर अपनी निराशा जाहिर की है. साथ ही उन्होंने अपने अभिनय को लेकर भी खुलकर बात की. 

18:32 PM

12th Fail के बाद एकता कपूर के साथ फिल्म करने जा रहे Vikrant Massey, पॉलिटिकल थ्रिलर से होगी भरपूर 

Vikrant Massey Next Project With Ekta Kapoor: 12वीं फेल की अपार सफलता के बाद अब विक्रांत मैसी जल्द ही एकता कपूर के साथ एक सामाजिक राजनीतिक थ्रिलर फिल्म में काम करने जा रहे हैं, जो एक सच्ची घटना पर आधारित बताई जा रही है. चलिए जानते हैं इस नए प्रोजेक्ट के बारे में. 

17:44 PM

The Academy ने शेयर किया Shah Rukh Khan की DDLJ का गाना 'मेहंदी लगा के रखना', फैंस ने जाहिर की खुशी 

Shah Rukh Khan DDLJ Song: हाल ही में 'द अकादमी' ने अपने इंस्टग्राम पर शाहरुख खान और काजोल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के एक फेमस गाने को शेयर किया है, जिसको लेकर फैंस अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Academy (@theacademy)

17:08 PM

आयरा-नुपुर के रिसेप्शन में दिलीप जोशी को देख पैपराजी को आई बबीता जी की याद, जेठालाल ने दिया करारा जवाब

बीते दिन आयरा और नुपुर के रिसेप्शन में दिलीप जोशी अपनी रियल लाइफ वाइफ के साथ पहुंचे. इस दौरान पैपराजी ने उन्हें देखते ही 'बबीता जी' से जुड़ा सवाल किया. फिर क्या था अभिनेता ने भी तगड़ा जवाब दे दिया. फैंस इस वीडियो पर लगातार रिएक्ट कर रहे हैं.

17:07 PM

क्या आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव हैं खफा? रिसेप्शन में नहीं पहुंची तो लोगों के मन में उमड़े सवाल

आमिर खान और रीना दत्ता आयरा खान के रिसेप्शन में नजर आए. लेकिन, किरण राव फंक्शन में नहीं पहुंची. फैंस ने जैसे ही इस बात को नोटिस किया सवालों की झड़ी लगा दी. आइए जानते हैं आखिर किस वजह से आयरा और नुपुर के रिसेप्शन से गायब रही किरण.

17:05 PM

Parineeti Chopra ने ससुराल में धूमधाम से मनाई अपनी पहली लोहड़ी, सास के साथ नजर आईं बेहद खुश, देखें फोटोज

Parineeti Chopra Lohri Celebration: Parineeti Chopra Lohri Celebration: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने इस साल शादी के बाद अपनी पहली लोहड़ी मनाई. कपल ने घरवालों के साथ बहुत शानदार तरीके से लोहड़ी सेलिब्रेट की. तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने हसबैंड और सास के साथ दिखाई दे रही हैं.

16:50 PM

‘ऐसे लोगों की वजह से...’ Rhea Chakraborty के भाई को पैपराजी समझ बैठे बॉयफ्रेंड, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

Rhea Chakraborty: शनिवार आयरा खान और नुपुर शिखरे ने अपनी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन दिया, जिसमें कई बड़े सितारों ने शिरकत की. इसी बीच रिया चक्रवर्ती भी अपने भाई के साथ पहुंची और पैपराजी ने उनको बॉयफ्रेंड समझ लिया, जिसके बाद एक्ट्रेस ने ऐसा रिएक्शन दिया. 

15:56 PM

'ब्लैकमेल कर रही हैं...' Munawar Faruqui के सपोर्ट में उतरीं आजमा फलाह; खोली Ayesha Khan की पोल!

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में एंट्री के बाद से ही आयशा खान लगातार को-कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी पर कई तरह के आरोप लगा चुकी हैं और हर दिन दोनों के बीच किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा देखने को मिलता है. इसी बीच मुनव्वर के सपोर्ट में उनकी लॉकअप की को-कंटेस्टेंट रहीं आजमा फलाह उतर आई हैं. 

fallback

15:18 PM

Isha Malviya के पिता ने दिया बेटी के एक्स-बॉयफ्रेंड Abhishek Kumar का साथ, बोले- 'जो गलत है वो गलत है..'

Bigg Boss 17: हाल ही में बिग बॉस में नजर आ रहीं  ईशा मालवीय के पिता उनके एक्स-बॉयफ्रेंड और कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार के सपोर्ट में आगे आए हैं. उन्होंने ये साफ तौर से कहा है, 'पोक करने की लिमिट होती है, जो गलत है वो गलत है'. 

fallback

13:09 PM

मनोज कुमार के सामने छलक पड़े थे राजेश खन्ना के आंसू, आखिर कौन-सी मजबूरी ने छुड़वाई 'काका' से आइकॉनिक फिल्म?  

आइकॉनिक फिल्म उपकार में पहले मनोज कुमार नहीं बल्कि राजेश खन्ना नजर आने वाले थे. लेकिन फिर एक मजबूरी की वजह से सुपरस्टार राजेश खन्ना ने खुद को मनोज कुमार की फिल्म से अलग कर लिया था.  

fallback

 

 

12:29 PM

Atlee Kumar ने Varun Dhawan संग कंफर्म की VD18, इस एक्ट्रेस को मिला लीड रोल; मुहूर्त शॉट का वीडियो वायरल  

वरुण धवन और एटली कुमार ने मकर संक्रांति और पोंगल के मौके पर अपने फैंस को गुड न्यूज दे दी है. वरुण और एटली के कोलैब्रेशन 18 के मुहूर्त शॉट का वीडियो भी सामने आ गया है. 

fallback

 

11:48 AM

Ramanand Sagar की 'रामायण' में रावण के लिए अरविंद त्रिवेदी नहीं थे पहली पसंद, फिर ऐसे पलटी किस्मत   

रामानंद सागर की रामायण में एक्टर अरविंद त्रिवेदी ने रावण का किरदार निभाया था. लेकिन क्या आप जानते हैं अरविंद त्रिवेदी, रावण के किरदार के लिए पहली पसंद नहीं थे. 

fallback

 

10:44 AM

Shruti Haasan करा रही थीं बहन के साथ फोटो क्लिक, बीच में चले आए धर्मेंद्र; एक्ट्रेस की छूटी हंसी...तो लोगों ने लगाई क्लास  

आयरा खान की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें श्रुति हासन और उनकी बहन पैपराजी के सामने फोटो सेशन कराती दिख रही हैं और तभी कुछ ऐसा होता है जिसे देख नेटीजन्स जमकर एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं. 

fallback

 

10:43 AM

Anupamaa Spoiler Alert: तोषू ने तोड़ा वनराज का दिल, इस बार आद्या नहीं अनुपमा-अनुज के बीच आई किस्मत!  

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि तोषू 5 साल बाद अपने पिता को फोन करेगा लेकिन सिर्फ मतलब की बात करके रख देगा. तो वहीं अनुज-अनुपमा के मिलन के बीच इस बार आद्या नहीं बल्कि किस्मत आएगी.  

fallback

 

09:05 AM

Mahesh Babu की 'गुंटूर कारम' ने खींचा शाहरुख का ध्यान, किंग खान बोले- पिक्चर देखने को...  

शाहरुख खान ने साउथ स्टार महेश बाबू की नई फिल्म गुंटूर कारम की तारीफों में पुल बांध दिए हैं. किंग खान ने ट्वीट कर बताया कि वह फिल्म देखने को बेताब हैं.  

fallback

 

08:03 AM

Kangana Ranaut का डेटिंग की खबरों पर दो टूक जवाब, मिस्ट्री मैन का सच 'क्वीन' ने खुद किया रिवील  

कंगना रनौत हाल में एक शख्स के साथ हाथों में हाथ डाले वॉक करती दिखाई दी थीं, जिसके बाद एक्ट्रेस की डेटिंग की अफवाहें उड़ने लगी थीं. लेकिन अब कंगना रनौत ने खुद मिस्ट्री मैन का सच बताते हुए अपनी डेटिंग की अफवाहों पर फुलस्टॉप लगा दिया है. 

fallback

07:34 AM

Katrina Kaif: माथे पर बिंदी, कानों में झुमका...मुस्कान ऐसी कि फीकी पड़े हीरे की चमक 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी अदाकारी के साथ-साथ अदाओं के लिए भी अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. बीती शाम एक्ट्रेस ने आमिर खान की बेटी आयरा खान की वेडिंग रिसेप्शन में अपने लुक से चार-चांद लगा दिए. 

fallback

 

06:46 AM

सलमान-शाहरुख ने नहीं, मुकेश-नीता अंबानी ने आयरा खान की वेडिंग रिसेप्शन में स्टाइल से लूटी महफिल; देखें Photos  

आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखरे की वेडिंग रिसेप्शन में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने भी शिरकत की थी. इस दौरान बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी और उनकी वाइफ नीता अंबानी दोनों ही ब्लैक कलर में ट्विनिंग करते नजर आए.  

fallback

 

06:45 AM

'हमको सिखा रहा...', आयरा खान-नुपुर शिखरे की वेडिंग रिसेप्शन में जया बच्चन ने फिर पैपराजी को फटकारा; Video वायरल   

आयरा खान-नुपुर शिखरे की वेडिंग रिसेप्शन में जया बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ शिरकत की थी. जहां एक बार फिर जया ने पैपराजी की क्लास लगा दी. 

 fallback

 

Trending news