'फिल्म चलती है तो पता नहीं कितने लोग होते हैं खुश...', बॉलीवुड की एकता पर कृति सेनन का शॉकिंग बयान
Advertisement
trendingNow12192847

'फिल्म चलती है तो पता नहीं कितने लोग होते हैं खुश...', बॉलीवुड की एकता पर कृति सेनन का शॉकिंग बयान

Kriti Sanon Movies: कृति सेनन ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस ने कहा है कि बॉलीवुड में बिल्कुल भी एकता नहीं है. और वह नहीं जानती जब कोई फिल्म अच्छा करती है तो कितने लोग खुश होते हैं. 

कृति सेनन

Kriti Sanon in News: नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों क्रू फिल्म के लिए सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. तब्बू और करीना (Kareena Kapoor) के साथ कृति की फिल्म 'क्रू' को क्रिटिक्स के साथ-साथ ऑडियंस से भी खूब पॉजिटिव रिस्पांस मिला है. लेकिन 'क्रू' की सक्सेस के बाद कृति सेनन ने एक ऐसा इंटरव्यू दे दिया है, जिसके बाद हर किसी की बौंहे उचक गई है. कृति (Kriti Sanon) का कहना है कि बॉलीवुड में कोई एकता नहीं है, और वह नहीं जानती जब  कोई फिल्म अच्छा करती है तो कितने लोगों को खुशी होती है. 

बॉलीवुड में नहीं है एकता!

कृति सेनन (Kriti Sanon Intereview) ने हाल ही में जूम टीवी से बातचीत की है, जहां एक्ट्रेस ने कहा- 'अगर हम सच में एक दूसरे को सपोर्ट करते, तो बॉलीवुड अलग ही लेवल पर होता.' फिर कृति ने कहा- 'अगर बॉलीवुड के लोग अभी भी एक हो जाएं और एक दूसरे को सपोर्ट करें तो फिल्म इंडस्ट्री में काफी कुछ बदल जाएगा. बॉलीवुड का एक नया ही रूप देखने को मिलेगा.'  

Rihanna के कॉन्सर्ट में रुमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल के साथ कभी नाचती तो कभी मुस्कुराती दिखीं श्रद्धा कपूर, Video वायरल

नहीं होते हैं लोग खुश!

कृति सेनन (Kriti Sanon Films) ने अपने इंटरव्यू में कहा- 'मुझे यहां कोई खास एकता देखने को नहीं मिलती है. मुझे नहीं पता जब कोई फिल्म अच्छा करती है तो कितने लोग सच में खुश होते हैं. लेकिन मुझे लगता है कुछ थोड़ा तो बदल रहा है. कम से कम, मैं उम्मीद कर सकती हूं.' बता दें, कृति सेनन को 'मिमी' के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला था, जिसके बाद एक्ट्रेस शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में नजर आई थीं, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी. 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के बाद कृति सेनन, तब्बू और करीना कपूर के साथ 'क्रू' (Crew Movie) में नजर आई हैं. 'क्रू' में तब्बू और करीना के साथ कृति की अदाकारी की भी खूब तारीफें हो रही हैं. 

क्या Alia Bhatt नहीं बनेंगी डिज्नी 'इंडियन प्रिंसेस' का हिस्सा? डायरेक्टर गुरिंदर चड्ढा ने किया क्लियर 

करोड़ों की Bentley में निकले रणबीर-आलिया, तो शिल्पा शेट्टी भी पति राज कुंद्रा के साथ आईं नजर; Photos वायरल

Trending news