KL Rahul के बर्थडे पर रोमांटिक हुईं बीवी अथिया शेट्टी, बेडरूम से शेयर की फोटो
Advertisement
trendingNow12210141

KL Rahul के बर्थडे पर रोमांटिक हुईं बीवी अथिया शेट्टी, बेडरूम से शेयर की फोटो

Athiya Shetty ने पति केएल राहुल को रोमांटिक फोटोज शेयर कर विश किया है. एक्ट्रेस का ये पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें वो केएल राहुल संग रोमांटिक मूड में नजर आ रही हैं. साथ ही सुनील शेट्टी ने भी दामाद को खास अंदाज में बधाई दी है.

 

केएल राहुल और अथिया शेट्टी

KL Rahul Birthday: क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर बीवी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने पति पर जमकर प्यार उड़ेला है. एक्ट्रेस ने बेडरूम से फोटो शेयर की है जिसमें दोनों रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ अथिया ने बेहतरीन प्यार भरा पोस्ट भी लिखा है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. 

उड़ेला प्यार
अथिया ने रोमांटिक फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए पोस्ट लिखा- 'मेरा दिल मेरी पूरी जिंदगी के लिए. जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं, उसको जो मेरे लिए सब कुछ है.' इस पोस्ट पर आम हो या फिर खास हर कोई रिएक्ट कर रहा है. करण जौहर ने लिखा- 'हैप्पी बर्थडे केएल राहुल.'अंशुला कपूर ने लिखा- 'जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं.' 

 

मलाइका अरोड़ा-अरबाज के बेटे की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश, सिर्फ एक साल के खर्च करते हैं इतने

हुए रोमांटिक
अथिया शेट्टी ने केएल राहुल संग दो तस्वीरें शेयर की हैं. दोनों फोटोज में एक्ट्रेस रोमांटिक मूड में दिखीं. एक फोटो में अथिया केएल राहुल संग लेटी हुई है. फोटो देखकर एक नजर में ये बेडरूम की तस्वीर लग रही है. वहीं दूसरी फोटो में दोनों कोजी नजर आ रहे हैं.

सुनील ने भी दामाद को किया विश
सुनील शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर दामाद केएल राहुल संग एक प्यारी सी फोटो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया. इस फोटो में केएल राहुल, सुनील शेट्टी और उनका बेटा काउच पर आराम से बैठे हुए हैं. इस फोटो को शेयर कर लिखा- 'जो हमारी लाइफ में है, वो बहुत मायने रखता है. तुम्हें अपनी लाइफ में पाकर बहुत खुश हूं. हैप्पी बर्थडे मेरे बेटे राहुल.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

परिणीति-राघव चड्ढा का घर तो देख लिया, अब जानिए कौन ज्यादा अमीर?

2023 में हुई थी शादी
केएल राहुल और अथिया की शादी सुनील शेट्टी के फार्महाउस में साल 2023 में हुई थी. इस शादी में बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा सितारों को न्योता भेजा गया था. शादी के बाद अथिया और केएल राहुल फार्महाउस के बाहर आए थे और दोनों ने पैपराजी के सामने पोज दिए थे.

Trending news