Actress Pregnancy: शादी से पहले ही ये एक्ट्रेसेस बनने वाली थीं मां, फिर जल्दबाजी में लिए सात फेरे!
Advertisement
trendingNow11569958

Actress Pregnancy: शादी से पहले ही ये एक्ट्रेसेस बनने वाली थीं मां, फिर जल्दबाजी में लिए सात फेरे!

Bollywood Actress Pregnancy: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी को पांच दिन नहीं बीते हैं कि उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाह तेजी से फैल गई है. कियारा (Kiara Pregnancy) की प्रेग्नेंसी की खबर को सच्ची नहीं है लेकिन बॉलीवुड में एक ऐसी एक्ट्रेसेस रही हैं जो शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं.

आलिया भट्ट

Bollywood Actress Pregnancy Before Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जितना अपनी अदाकारी को लेकर सोशल मीडिया पर नहीं छाती हैं उससे ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती हैं. वहीं अगर किसी एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें हो तो इंटरनेट की दुनिया में वह तेजी से फैलती हैं. जैसा कि फिलहाल कियारा आडवाणी (Kiara Advani Pregnancy) के साथ देखने को मिल रहा है. कियारा की प्रेग्नेंसी की खबरें तो सच्ची नहीं हैं लेकिन कुछ ऐक्ट्रेसेस फिल्म इंडस्ट्री में रही हैं जिन्होंने प्रेग्नेंट होने के बाद शादी की है. 

Alia Bhatt: आलिया भट्ट (Alia) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने साल 2022 अप्रैल में सात फेरे लिए थे. आलिया (Alia Bhatt Pregnancy) ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट जून 2022 में ही कर दी, इसके बाद सोशल मीडिया पर यह खबरें फैल गईं कि एक्ट्रेस शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं. फिर जब आलिया शादी के 6 महीने बाद मां बनीं तो लोगों ने खुद ही शादी से पहले वाली प्रेग्नेंसी की खबरों पर मुहर लगा दी. 

Sridevi: एंटरटेनमेंट जगत की खबरों की मानें तो श्री देवी बोनी कपूर (Sridevi and Boney Kapoor) के बच्चे की मां शादी से पहले ही बनने वाली थीं. जब बोनी कपूर और श्रीदेवी को प्रेग्नेंसी के बारे में पता लगा तो उन्होंने जल्दबाजी में सात फेरे लिए. रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीदेवी-बोनी कपूर की शादी के कुछ ही महीनों बाद जाह्नवी कपूर का जन्म हुआ था. 

Neha Dhupia: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia Pregnancy) को लेकर भी ऐसी खबरें हैं कि एक्ट्रेस शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं. नेहा और अंगद बेदी की शादी के समय ऐसा कहा गया था कि एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के बाद शादी की है.  

Dia Mirza: एंटरेटनमेंट खबरों की मानें तो दीया मिर्जा (Dia Mirza News) ने 15 फरवरी 2021 को जब बिजनेसमैन वैभव राखी से शादी की थी, तब वह प्रेग्नेंट थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के समय दीया का बेबी बंप भी नजर आया था. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news