'सैफ से मत करो शादी....' जब करीना कपूर को मिली थी ये सलाह, एक्ट्रेस बोली- मैंने ठान लिया था
Advertisement
trendingNow12213500

'सैफ से मत करो शादी....' जब करीना कपूर को मिली थी ये सलाह, एक्ट्रेस बोली- मैंने ठान लिया था

Kareena Kapoor और सैफ की शादी को 11 साल हो चुके हैं. इन दोनों की गजब की बॉन्डिंग और फैशन सेंस हर किसी को पसंद है. लेकिन क्या आपको पता है कई लोग करीना को सैफ से शादी ना करने की सलाह दे रहे थे.

 

करीना और सैफ अली खान

Kareena on Wedding With Saif: करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की शादी को इस साल अक्टूबर में 12 साल हो जाएंगे. इन दोनों की शादी 16 अक्टूबर, 2012 को हुई थी. लेकिन क्या आपको पता है जब करीना ने सैफ से शादी करने का फैसला किया था तो कई लोगों ने उन्हें सैफ से ब्याह ना रचाने की सलाह दी थी. जानिए वो कौन था जिसने बेबो से ऐसी बात कही थी. 

क्या कहा था लोगों ने? 
बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में करीना कपूर ने बताया था कि जब उन्होंने सैफ से शादी का फैसला लिया था तो कई लोग इस फैसले के खिलाफ थे. एक्ट्रेस ने कहा- 'उस वक्त कई लोगों ने कहा था कि शादी मत करो. लोगों की राय थी कि शादी करके सब कुछ खत्म हो जाएगा. लेकिन मैंने किसी की नहीं सुनी और शादी कर ली.'

 

दिन दहाड़े खतरनाक हादसे का शिकार हुईं ये एक्ट्रेस, बोलीं- ये पाकिस्तान है या अफगानिस्तान?

 

मैंने ठान लिया था

बेबो ने आगे कहा- 'मेरा मानना है कि कोई भी चीज तब करो जब आपका उसे करने का खुद का मन हो. मैंने ठान लिया था कि कुछ भी हो, मैं देख लूंगी. भले काम ना मिले लेकिन मैं शादी करना चाहती थी और मैंने ऐसा ही किया.'

इन टीवी एक्ट्रेस का है 36 का आंकड़ा, एक दूसरे को नहीं पसंद करती फूटी आंख

 

 

टशन की शूटिंग के दौरान बढ़ीं नजदीकियां
सैफ अली खान से पहले करीना शाहिद कपूर को डेट कर रही थीं. लेकिन ब्रेकअप के बाद करीना ने सैफ संग 'टशन' फिल्म की. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों की नजदीकियां बढ़ीं. जिसके बाद एक्ट्रेस ने साल 2012 में शादी कर ली. करीना और सैफ के दो बच्चे हैं तैमूर और जेह. शादी के बाद भी एक्ट्रेस लगातार फिल्में कर रही हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना हाल ही में 'क्रू' फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म में करीना के अलावा तब्बू और कृति सेनन लीड रोल में थीं. फिल्म से काफी उम्मीदे थीं लेकिन ठीक-ठाक ही रिस्पांस मिला.

 

 

Trending news