कॉन्सर्ट में करीना कपूर की तारीफ करते दिखे दिलजीत दोसांझ, 'होगी रिहाना, होगी..' सुन बेबो ने किया रिएक्ट
Advertisement
trendingNow12203872

कॉन्सर्ट में करीना कपूर की तारीफ करते दिखे दिलजीत दोसांझ, 'होगी रिहाना, होगी..' सुन बेबो ने किया रिएक्ट

Kareena Kapoor- Diljit Dosanjh: अनंत और राधिका की प्री वेडिंग में दिलजीत दोसांझ ने करीना कपूर के लिए कुछ ऐसा कहा, जिसे सुनते ही फैंस खुश हो गए. हाल ही में दिलजीत ने एक बार फिर कॉन्सर्ट में करीना को याद करते हुए 'होगी रिहाना, होगी..' कहा. 

कॉन्सर्ट में करीना कपूर की तारीफ करते दिखे दिलजीत दोसांझ, 'होगी रिहाना, होगी..' सुन बेबो ने किया रिएक्ट

Kareena Kapoor- Diljit Dosanjh: फिल्म 'क्रू' ने रिलीज से पहले और रिलीज के बाद भी सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट लूटी. तब्बू, करीना और कृति की जोड़ी मूवी में नजर आई थी. फिल्म के साथ-साथ फैंस ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की दोस्ती को भी बहुत पसंद किया. दिलजीत ने अंनत और राधिका की प्री वेडिंग में भी करीना की जमकर तारीफ की थी. इसी के बाद से हर कोई 'होगी रिहाना, होगी..' कहता दिख रहा था. बीते दिन मुंबई मे हुए कॉन्सर्ट में भी दिलजीत एक बार फिर करीना की तारीफ करते दिखे. 

दिलजीत दोसांझ ने एक बार फिर की करीना की तारीफ 

मुंबई को रॉक करते हुए दिलजीत दोसांझ ने कॉन्सर्ट के दौरान अपनी क्रू को-स्टार करीना कपूर खान को एक शूटआउट दिया. इतना ही नहीं दिलजीत ने करीना की तुलना इस दौरान फिर से बेयोंसे और रिहाना से भी की. दिलजीत से जैसे ही कहा  'होगी रिहाना, होगी बेयोंसे, अपनी तो करीना ही है.' सुनते ही सभी खुशी के झूम उठे. 

ऋचा चड्ढा हैं होने वाले बेबी के लिए बहुत एक्साइटेड, बोलीं - 'अली शानदार पिता बनेंगे'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

करीना कपूर ने ऐसे किया रिएक्ट 

कॉन्सर्ट के दौरान जहां दिलजीत ने समा बांधा, वहीं दूसरी तरफ करीना भी दिलजीत से मिले इस प्यार पर रिएक्ट करते नजर आईं. करीना ने अपने सोशल मीडिया पर कॉन्सर्ट की एक झलक शेयर करते हुए लिखा है, "फैन गर्ल फॉरेवर." फैंस को दोनों की दोस्ती बहुत पसंद आ रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

Shah Rukh Khan: अबराम-सुहाना के साथ कोलकाता पहुंचे शाहरुख खान, सिक्योरिटी देख मुंह से निकलेगा- 'अरे बाप रे...'

फिल्म 'क्रू' में किया एक साथ काम 

करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ को हाल ही में फिल्म 'क्रू' में देखा गया. फैंस को दोनों की बोंड देख बहुत अच्छा लग रहा है. साथ ही सोशल मीडिया पर भी लोग अलग-अलग तरीके से 'होगी रिहाना, होगी बेयोंसे, अपनी तो करीना ही है' कहते दिख रहे हैं. 

Trending news