कौन है वो एक्ट्रेस जिसके कहने पर Karan Johar ने लगा दी थी पहाड़ से छलांग? KWK में उठा था नाम से पर्दा
Advertisement
trendingNow12022589

कौन है वो एक्ट्रेस जिसके कहने पर Karan Johar ने लगा दी थी पहाड़ से छलांग? KWK में उठा था नाम से पर्दा

Throwback Interview: करण जौहर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने चेट शो 'कॉफी विद करण' को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. इसी शो के एक पुराने एपिसोड में करण ने उस एक्ट्रेस के बारे में खुलासा किया था, जिसके चक्कर में उन्होंने पहाड़ से छलांग लगा दी थी.

कौन है वो एक्ट्रेस जिसके कहने पर Karan Johar ने लगा दी थी पहाड़ से छलांग?

Karan Johar Throwback Interview: बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता निर्देशक करण जौहर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं. इसके अलावा इन दिनों वो अपने ओटीटी पर आने वाले रियलिटी चेट शो 'कॉफी विद करण 8' (Koffee with Karan 8) को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. उनके शो में कई बड़े स्टार्स आते हैं और अपनी प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ को लेकर कई राज खोलते हैं. 

इसी शो में कई बार खुद करण जौहर भी अपनी जिंदगी से जुड़े ऐसे राज खोलते हैं, जिनको सुनने के बाद उनके फैंस भी चौंक जाते हैं. आज हम आपको उनके एक ऐसे ही राज के बारे में बताने जा रहे है, जिसका जिक्र उन्होंने खुद अपने चेट शो 'कॉफी विद करण' के पुराने सीजन में किया है. इस दौरान करण ने खुलासा करते हुए अपने पहले प्यार के बारे में बताया था, जिसके कहने पर उन्होंने पहाड़ से छलांग लगा दी थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

यह एक्ट्रेस थी करण जौहर का पहला प्यार 

जी हां... यहां हम बात कर रहे हैं उनके बचपन की दोस्त और एक्ट्रेस से राइटर बनीं ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की. दरअसल, 'कॉफी विद करण' के एक पुराने सीजन में ट्विंकल खन्ना अपने पति और सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ पहुंची थीं. जहां उन्होंने करण से कई सारी बातें की. इसी दौरान करण कहते हैं कि ट्विंकल ऐसी लड़की थी, जिसके प्यार में वो पागल थे. ट्विंकल ने इसका एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें एक्ट्रेस बताती हैं, 'करण को उनसे एकतरफा प्यार था. 

ट्विंकल के कहने पर पहाड़ से लुढ़ गए थे करण

दरअसल, दोनों एक ही बोर्डिंग स्कूल में पढ़ा करते थे और करण को हमेशा भूख लगा करती थी और वो ट्विंकल से कैंटीन से खाना चुराने के लिए कहा करते थे'. वीडियो में ट्विंकल ये भी बताती हैं कि कैसे करण उनके लिए पहाड़ से छलांग लगा दी थी. वीडियो में ट्विंकल बताती हैं, 'एक बार हम पहाड़ियों के किनारे बैठे थे. इसी बीच मैंने करण से कहा कि पहाड़ से लुढ़कते हुए नीचे जाओ और वो वो लुढ़कते हुए नीचे चले गए, लेकिन पकड़े गए, जिसको करण को ऊपर चढ़ने में दो घंटे लग गए, जिसकी करण को सजा भी मिली थी'.

Trending news