'फितरत नहीं बदलती...' कॉस्मेटिक सर्जरी करने वालों पर करण जौहर ने कसा तंज; यूजर्स भी रह गए हैरान
Advertisement
trendingNow12184605

'फितरत नहीं बदलती...' कॉस्मेटिक सर्जरी करने वालों पर करण जौहर ने कसा तंज; यूजर्स भी रह गए हैरान

Karan Johar: हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ऐसी बात लिख दी, जिसको देख फैंस भी हैरान रह गए. उन्होंने लिखा कि कैसे कॉस्मेटिक सर्जरी से किसी इंसान की सुंदरता को बदल जाती है, लेकिन उनकी रियलिटी को नहीं बदल सकती. 

कॉस्मेटिक सर्जरी करने वालों पर करण जौहर ने कसा तंज; यूजर्स भी रह गए हैरान

Karan Johar On Cosmetic Surgery: फिल्म निर्माता करण जौहर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऐसी बात शेयर की है, जिसने सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस को हैरान कर दिया है. उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी कर खुद के बदलाव करवाने वालों को लेकर एक तंज कसा है, जिसको पढ़ने के बाद यूजर्स कई तरह के अंदाजे लगा रहे हैं और साथ ही सोच रहे हैं कि आखिरी फिल्म निर्माता-निर्देशक ने ये बात किसके लिए लिखी होगी. 

उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल भी हो रहा है. हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले करण जौहर ने सोमवार सुबह अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें फिलर्स, मेकअप, बोटोक्स और प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेने वालों पर एक कटाक्ष किया गया है. हालांकि, करण जौहर इस तरह की बातें कम ही करते हैं, लेकिन उनके इस पोस्ट को देखने के बाद यूजर्स कंफ्यूज नजर आ रहे हैं कि आखिर आज करण जौहर ने ये पोस्ट क्यों किया? 

fallback

करण जौहर के पोस्ट ने सबको किया हैरान 

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर करण ने लिखा, 'फिलर्स लगा लो फुलफिलमेंट नहीं मिलती… मेकअप लगा लो उमर है घटती, कर लो जितना भी बोटॉक्स, लगोगे जैसे मधुमक्खी ने काट लिया… नाक बदलने से गंध इत्र नहीं बनती, सर्जरी करवाने से एक्सटीरियर (चेहरा) बदल जाएगा… लेकिन मेरी जान… फितरत नहीं बदलती'. करण अपने चैट शो ‘कोफी विद करण’ और अन्य इवेंट्स और प्रोग्राम में ओरिजनलिटी पर जोर देते हैं. वह सच्चाई पर विश्वास करते हैं. ऐसे में यूजर्स उनके इस पोस्ट पर कई तरह के कयास लगा रहे हैं. 

क्या बेटे अर्जुन और बेटी जाह्नवी के 'डेटिंग ऑप्शन' को लेकर नाराज हैं बोनी कपूर? बोले- 'मैंने उनसे पूछा...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण जौहर का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर करण जौहर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके प्रोडक्शन में बनी सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना लीड की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘योद्धा’ पिछले महीने 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. हालांकि, फिल्म को दर्सकों और क्रिटिक्स के मिक्स रिएक्शन मिले, लेकिन निर्माता को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी. इसके अलावा वो इन दिनों ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के तीसरे पार्ट को लेकर भी चर्चाओं में हैं, जिसका डायरेक्शन रीमा माया करेंगी.

Trending news