'मैं नहीं खाती बीफ और रेड मीट' आरोपों पर कंगना रनौत का दो टूक जवाब
Advertisement
trendingNow12194798

'मैं नहीं खाती बीफ और रेड मीट' आरोपों पर कंगना रनौत का दो टूक जवाब

Kangana Ranaut पर हाल ही में महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता ने बीफ खाने का आरोप लगाया था. एक्ट्रेस ने अब इस आरोप पर चुप्पी तोड़ी है. एक्ट्रेस ने एक ट्वीट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

कंगना रनौत

Kangana Ranaut on Beef: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का बीफ पर ट्वीट वायरल हो रहा है. इस ट्वीट के साथ ही हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत ने सभी अफवाहों को सिरे से खारिज करते कहा कि वो बीफ नहीं खाती हैं. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें हिंदू होने पर गर्व है. कंगना रनौत के इस ट्वीट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

सियासत में आते ही कंगना रनौत ने खरीदी 2.96 करोड़ की कार, PHOTOS

कंगना रनौत का ट्वीट

कंगना रनौत ने ट्वीट किया- 'मैं बीफ या किसी भी प्रकार के रेड मीट का सेवन नहीं करती हूं. मेरे बारे में पूरी तरह से बेबुनियादी अफवाह फैलाई जा रही हैं, जिनमें थोड़ी भी सच्चाई नहीं है. पिछले कई साल से योगिक और आयुर्वेदिक जीवन की वकालत कर रही हूं और अब मेरी छवि खराब करने की रणनीति बनाई जा रही है. वो बिल्कुल भी काम नहीं आने वाली. मेरे लोग मुझे जानते हैं, वो इस बात को जानते हैं कि मुझे हमेशा से ही हिंदू होने पर गर्व रहा है और मेरे लोगों को कोई भी गुमराह नहीं कर सकता है, जय श्री राम.'

 

ऐसे हुई थी अनिल अंबानी- टीना की पहली मुलाकात, दिलचस्प है लव स्टोरी

 

क्या है मामला?
कंगना रनौत पर महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार पर बीजेपी ने निशाना साधा था. दरअसल, महाराष्ट्र के नेता प्रतिपक्ष ने अपने बयान में कंगना रनौत पर बीफ खाने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि कंगना को बीफ खाना पसंद है और अब बीजेपी ने उन्हें मंडी क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतारा है. इससे पहले, कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना रनौत के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट किया था. हालांकि, बाद में उन्होंने सफाई दी थी कि उन्होंने ये पोस्ट नहीं किया, बल्कि किसी और ने उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर जाकर इस तरह की विवादास्पद टिप्पणी की है. आपको बता दें, कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव से अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत की है. इसके चुनाव प्रचार में एक्ट्रेस इन दिनों काफी ज्यादा बिजी हैं.

 

Trending news