तनीषा मुखर्जी ने बताया शादी को लेकर प्लान, बोलीं- 'हर कोई चाहता है...'
Advertisement
trendingNow12124558

तनीषा मुखर्जी ने बताया शादी को लेकर प्लान, बोलीं- 'हर कोई चाहता है...'

Tanishaa Mukerji on Marriage Plan: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी अपने एक्टिंग करियर में कुछ खास नहीं कर पाईं. बॉलीवुड में उनका करियर बहुत ही छोटा रहा. हाल ही में 45 साल की तनीषा ने शादी को लेकर अपने प्लान साझा किए हैं.

क्या है तनीषा मुखर्जी का शादी का प्लान?

Tanishaa Mukerji on Marriage Plan: तनीषा मुखर्जी ने हिंदी, तेलुगु और तमिल तीनों फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है. तनीषा एक एक्टर के साथ अपने कथित संबंधों को लेकर भी चर्चा में रही हैं, जिनसे उनकी मुलाकात एक रिएलिटी शो के दौरान हुई थी. हाल ही में एक इंटरव्यू में तनीषा मुखर्जी ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में बात की और साथ ही शादी करने के प्लान्स के बारे में भी खुलकर बात की. 

तनीषा मुखर्जी  (Tanishaa Mukerji) और एक्टर अरमान कोहली के रिश्ते ने कुछ साल पहले खूब सुर्खियां बटोरी थीं, लेकिन लगभग एक साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद यह जोड़ी अलग हो गई. इस रिश्ते के खत्म होने के बाद तनीषा मुखर्जी अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में शादी करने के बारे में अपने विचार साझा किए हैं. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में तनीषा मुखर्जी ने कहा, "लोगों को क्युरियस होने दें, उन्हें ऐसा करने का पूरा अधिकार है और मुझे निजी होने का पूरा अधिकार है."

शादी को लेकर क्या बोलीं तनीषा मुखर्जी
45 साल की एक्ट्रेस ने आगे कहा, ''मुझे लगता है कि शादी उन लोगों के लिए एक अद्भुत संस्था है, जो इसे समझते हैं और सही लोगों को ढूंढते हैं. यह खूबसूरत है. जहां तक मेरी बात है, मैं हमेशा प्रस्ताव करती रहती हूं और भगवान उसे निपटाते रहते हैं. हर कोई चाहता है कि उसके साथ बूढ़ा होने के लिए कोई विशेष व्यक्ति मिले.''

मराठी इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहीं तनीषा मुखर्जी
बता दें कि तनीषा मुखर्जी वीर मुरारबाजी के साथ अपनी मराठी फिल्म की शुरुआत के लिए तैयार हैं. तनीषा एक ऐसे परिवार से हैं, जिसमें फिल्म निर्माता शोमू मुखर्जी (पिता), अभिनेत्री तनुजा (मां) और अभिनेत्री काजोल (बड़ी बहन) जैसे कलाकार शामिल हैं. विभिन्न भाषाओं की फिल्मों में हाथ आजमाने के बाद अब वह जल्द ही मराठी में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. 

2003 में किया बॉलीवुड डेब्यू
तनीषा मुखर्जी ने साल 2003 में 'श्श्श्श्शश' से डेब्यू किया था. तनीषा ने इसके बाद उदय चोपड़ा के साथ 'नील एंड निक्की', 'टैंगो चार्ली', 'पॉप कॉर्न खाओ मस्त हो जाओ', 'वन टू थ्री भी की', लेकिन सब बॉक्स ऑफिस पर असफल रहीं. तनीषा मुखर्जी ने 2005 में आई फिल्म 'सरकार' में सफलता का स्वाद चखा, जो एक पॉलिटिकल ड्रामा थी.

Trending news