बन गई जान्हवी कपूर की बहन और आमिर खान के बेटे की जोड़ी, शुरू की नई फिल्म की तैयारी
Advertisement
trendingNow12250597

बन गई जान्हवी कपूर की बहन और आमिर खान के बेटे की जोड़ी, शुरू की नई फिल्म की तैयारी

Junaid Khan Khushi Kapoor Movie: जुनैद खान ने खुशी कपूर के साथ अपनी आगामी फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है. फिल्म से जुड़े सूत्रों ने जानकारी दी है. ये पहला मौका होगा जब दो सुपरस्टार के बच्चे जुनैद-खुशी एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. चलिए बताते हैं डिटेल.

खुशी कपूर और जुनैद खान

‘महाराज’ और साई पल्लवी के साथ अनटाइटल फिल्म के बाद आमिर खान के लाडले जुनैद खान ने तीसरी फिल्म के लिए कमर कस ली है. वह अब जल्द ही श्रीदेवी की छोटी लाडली खुशी कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. अब खुशी कपूर और जुनैद खान की फिल्म से जुड़ा लेटेस्ट अपडेट सामने आया है. चलिए बताते हैं आखिर कहां तक पहुंचा है इस फिल्म का कामकाज.

आमिर खान के बेटे जुनैद खान अपनी दो फिल्मों का काम खत्म कर चुके हैं. अब वह तीसरी फिल्म की शुरुआत कर रहे हैं, जिसमें पहली बार वह खुशी कपूर के साथ काम कर रहे हैं. ये बड़े पर्दे की एकदम नई और फ्रेश जोड़ी होगी. जिसे देखने के लिए लाजिमी है कि फैंस भी एक्साइटिड होंगे ही. 

जुनैद के लिए, उनकी तीसरी फिल्म की नई जर्नी एक मजेदार सफर होने का वादा करती है. प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “जुनैद ने पहले ही दो फिल्मों की शूटिंग पूरी कर ली है और अब वह अपनी तीसरी फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं. उनकी ये फिल्म पिछली दो मूवी से बहुत अलग है. उनकी अनटाइटल अगली फिल्म में वह पहली बार खुशी कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे.”

नहीं हुआ नाम का खुलासा
ये तो लगातार खबरें आती रही हैं कि जुनैद और खुशी दोनों साथ में काम कर रहे हैं. मगर अभी तक फिल्म के टाइटल को लेकर मेकर्स ने कोई जानकारी नहीं दी है. वैसे मीडिया में चर्चा है कि ये एक रोम-कॉम  फिल्म होगी.

जापान में Aamir Khan के बेटे जुनैद खान संग शूटिंग कर रहीं Sai Pallavi, शूटिंग की तस्वीरें आईं सामने

 

जुनैद खान का डेब्यू
‘महाराज’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले जुनैद की यह पहली फिल्म है, जो इस सा दस्तक दे सकती है. आमिर खान के बेटे ने एक्टिंग के लिए कई साल थिएटर में भी गुर सीखे हैं. कुछ समय पहले जुनैद की साई पल्लवी के साथ जापान से फोटोज भी सामने आई थीं जो कि उनके दूसरे प्रोजेक्ट की डिटेल है. हालांकि रोचक बात ये है कि जुनैद खान बेशक तीसरी फिल्म पर काम कर रहे हैं लेकिन रिलीज अभी तक एक भी फिल्म नहीं हुई है.

Trending news