IPL में क्रिकेटर्स की खराब परफॉर्मेंस पर ऐसा होता है Juhi Chawla का रिएक्शन, बताया कैसे कंट्रोल करती हैं गुस्सा
Advertisement
trendingNow11673972

IPL में क्रिकेटर्स की खराब परफॉर्मेंस पर ऐसा होता है Juhi Chawla का रिएक्शन, बताया कैसे कंट्रोल करती हैं गुस्सा

Juhi Chawla on IPL: जूही चावला कपिल शर्मा शो (The kapil Sharma Show) में एक्ट्रेस मधु और आएशा जुल्का के साथ पहुंची थीं जहां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब बातें की. इस दौरान कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने उनसे पूछा कि खिलाड़ी अगर कोई जल्दी आउट हो जाए तो आपका रिएक्शन क्या होता है.

IPL में क्रिकेटर्स की खराब परफॉर्मेंस पर ऐसा होता है Juhi Chawla का रिएक्शन, बताया कैसे कंट्रोल करती हैं गुस्सा

Juhi Chawla Video: जूही चावला सालों से आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की को ओनर हैं जिन्हें खुद कई बार मैच के दौरान स्टेडियम में देखा जाता रहा है तो वहीं अब उनकी बेटी जाह्नवी मेहता (Janhvi Mehta) भी आईपीएल ऑक्शन में नजर आने लगी हैं. वहीं शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी अपनी टीम के हर मैच में स्टेडियम में मौजूद रहते ही हैं. वहीं एक बार जब जूही चावला (Juhi Chawla) द कपिल शर्मा शो में पहुंचीं थीं तो उनसे आईपीएल को लेकर मजेदार सवाल पूछे गए थे जिनका जवाब भी उन्होंने उसी अंदाज में दिया था. 

खिलाड़ियों के जल्दी आउट होने पर कैसा होता है रिएक्शन
जूही चावला कपिल शर्मा शो में एक्ट्रेस मधु और आएशा जुल्का के साथ पहुंची थीं जहां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब बातें की. इस दौरान कपिल शर्मा ने उनसे पूछा कि खिलाड़ी अगर कोई जल्दी आउट हो जाए तो आपका रिएक्शन क्या होता है. इस पर जूही चावला ने कहा था कि ‘कई बार तो ऐसा लगता है कि ये खिलाड़ी तो काफी महंगा है लेकिन कुछ ही रन बनाकर लौट आया. ये तो नुकसान हो गया’. इस दौरान जूही चावला की बात सुनकर हर कोई खूब हंसा. 

fallback

एक्टिंग में फिर से कर चुकी हैं वापसी
जूही चावला एक बार फिर एक्टिंग में वापसी कर चुकी हैं और उनकी दूसरी पारी को भी काफी पसंद किया जा रहा है. जूही चावला ने शादी और मां बनने के बाद एक्टिंग को कुछ समय के लिए अलविदा कह दिया था. लेकिन कुछ सालों के बाद गुलाल में उन्होंने वापसी की और दमदार नेगेटिव किरदार निभाकर हर किसी को हैरान कर दिया था. इसके बाद से वो रह-रहकर चुनिंदा फिल्मों में नजर आती हैं. कुछ समय पहले खबरें थीं कि जूही चावला की लाडली जाह्नवी मेहता भी फिल्मों में आ सकती हैं लेकिन फिलहाल उनकी बेटी बिजनेस संभाल रही हैं. वो इस बार आईपीएल ऑक्शन में दिखी थीं. जहां उनके बिजनेस सेंस के फैंस दीवाने हो गए थे.    

 

Trending news