एक चूक और कट जाती जूही चावला की गर्दन, ऐसे शूट हुआ था सनी देओल की फिल्म का क्लाइमेक्स
Advertisement
trendingNow12197927

एक चूक और कट जाती जूही चावला की गर्दन, ऐसे शूट हुआ था सनी देओल की फिल्म का क्लाइमेक्स

Juhi Chawla Movies: जूही चावला ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने सनी देओल के साथ 'अर्जुन पंडित' में सबसे मुश्किल स्टंट सीन शूट किया था. इस दौरान एक छोटी-सी चूक की वजह से उनकी गर्दन भी कट सकती थी. आइए, यहां जानते हैं पूरा किस्सा क्या है. 

जूही चावला

Juhi Chawla-Sunny Deol Arjun Pandit: बॉलीवुड  एक्ट्रेस जूही चावला ने अपने करियर में कई हिट और सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. जूही रोमांस, कॉमेडी के साथ-साथ एक्शन-थ्रिलर फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं जूही चावला (Juhi Chawla) ने सनी देओल के साथ एक ऐसी फिल्म की थी, जहां एक हाई-ऑक्टेन क्लाइमेक्स सीन के दौरान एक छोटी-सी चूक बहुत बड़ी मुश्किल खड़ी कर सकती थी. जी हां...जूही चावला ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि 'अर्जुन पंडित' फिल्म के लिए उन्होंने रेलवे ट्रैक के नीच तीन फीट गहरे ट्रेंच में सनी देओल (Sunny Deol) के साथ शूट किया था. 

एक चूक और कट जाती जूही चावला की गर्दन!

जूही चावला (Juhi Chawla Movies) ने साल 2022 में ई-टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया था. जहां एक्ट्रेस ने अर्जुन पंडित का किस्सा शेयर किया था. जूही का कहना था कि 'अर्जुन पंडित' की शूटिंग रेलवे यार्ड में चल रही थी. तब क्लाइमैक्स सीन के दौरान उन्हें और सनी देओल (Sunny Deol Movies) को गुंडों को चकमा देना था. जूही ने बताया था कि वह और सनी देओल महालक्ष्मी यार्ड में रेलवे ट्रैक के नीचे 3 फीट गहरे ट्रेंच में थे. और उस सीन के लिए ट्रेन को स्पीड से उनके ऊपर से गुजरना था. तब सनी देओल और वह किसी भी हालत में एक इंच नहीं हिल सकते थे, क्योंकि उनके ऊपर से ट्रेन गुजर रही थी. जूही ने बताया  था- 'अगर मैं उस वक्त जरा-सी भी चूक कर देती तो मेरी गर्दन कट जाती और मेरी जान चली जाती.'  

'एनर्जी ही नहीं है...',पहली बार 'एक दो तीन' सॉन्ग के लिए माधुरी को देख ऐसा था अल्का याग्निक का रिएक्शन

भगवान पर छोड़ा सबकुछ!

जूही चावला (Juhi Chawla Interview) ने अपने इंटरव्यू में बताया था- 'तब मैंने सनी को पकड़ रखा था और बाकी सब भगवान पर छोड़ दिया था. अगर मुझे यह दोबारा करने के लिए कहा जाए, तो शायद नहीं करूंगी.' बता दें, जूही चावला और सनी देओल ने फिल्म अर्जुन पंडित के बाद साथ में डर में भी काम किया था. ऑडियंस को जूही चावला और सनी देओल की जोड़ी खूब पसंद आती थी. 

नीतू कपूर बनाती थीं भिंडी, रीना रॉय पराठे, मौसमी फिश और राजेश खन्ना पी जाते थे 1-2 बोतल 

क्या सही में वरुण बडोला का संगीता घोष संग था एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर? अब बताया सच

Trending news