पैर टूटा हुआ था फिर भी अक्षय कुमार ने पूरी की 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग, जैकी भगनानी बोले- 'कोई और एक्टर होता...'
Advertisement
trendingNow12174863

पैर टूटा हुआ था फिर भी अक्षय कुमार ने पूरी की 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग, जैकी भगनानी बोले- 'कोई और एक्टर होता...'

Bade Miyan Chote Miyan: काफी लंबे इंतजार के बाद आज अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है और साथ ही ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है. इसी बीच जैकी भगनानी ने अक्षय को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

पैर टूटा हुआ था फिर भी अक्षय कुमार ने पूरी की 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग

Jackky Bhagnani On Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार और एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ के फैंस लंबे समय से उनकी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का इंतजार कर रहे हैं और साथ ही इसकी रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसने फैंस का दिल जीत लिया है और फिल्म को लेकर फैंस की उत्सुकता को और ज्यादा बढ़ा दिया है. 

ट्रेलर आने के बाद फिल्म की रिलीज को लेकर फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ एक्ट्रेस अलाया एफ और मानुषी छिल्लर भी नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 10 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ऐसे में आज ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान फिल्म के निर्माता जैकी भगनानी ने खिलाड़ी कुमार के काम को लेकर डेडिकेशन के बारे में खुलकर बात की. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

पैर टूटा हुआ था फिर भी पूरी की शूटिंग 

एक्शन से भरपूर इस फिल्म के सीन्स के बारे में बात करते हुए जैकी ने उस समय को याद किया जब 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार के पैर में चोट लग गई थी. उन्होंने कहा, "बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग के दौरान अक्षय सर के पैर में चोट लग गई, लेकिन उन्होंने फिर भी फिल्म की शूटिंग पूरी की. अगर कोई दूसरा एक्टर होता तो बोलता, 'मैं पैकअप करूंगा', लेकिन उन्होंने टूटे हुए पैर के साथ पूरी फिल्म खत्म की'. वहीं अक्षय कहते हैं, 'मैंने अपने प्रोड्यूसर की आंखों में आंसू देखे, इसलिए'. 

Bade Miyan Chote Miyan का ट्रेलर OUT, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जुगलबंदी लगी जबरदस्त

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय ने की मानुषी छिल्लर की तारीफ 

इसी इवेंट के दौरान अक्षय कुमार ने अपनी को-स्टार्स मानुषी छिल्लर और अलाया एफ की तारीफ भी की. एक्टर ने चुटकी लेते हुए कहा कि इस फिल्म में मानुषी को खूब एक्शन करते देख वे हैरान हैं. उन्होंने कहा, 'इससे मुझे वाकई हैरानी हुई, क्योंकि मुझे याद है कि अली और मैं इस बात पर चर्चा कर रहे थे कि क्या मानुषी इतने सारे एक्शन सीन कर पाएंगी, लेकिन वे बिल्कुल सही थे. मानुषी ने बेहतरीन एक्शन किया है'. अक्षय ने आगे कहा, 'उन्होंने पिछले 23 सालों में काफी एक्शन किया है'. 

Trending news