वैनिटी में छिपकर ये काम कर रहे थे Ishaan Khattar, कैमरों में कैद हो गया एक्टर का ये अनदेखा हुनर
Advertisement
trendingNow11316004

वैनिटी में छिपकर ये काम कर रहे थे Ishaan Khattar, कैमरों में कैद हो गया एक्टर का ये अनदेखा हुनर

Ishaan Khattar Video: एक्टर ईशान खट्टर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं जिसमें उनका अनदेखा टैलेंट देखने को मिल रहा है और उनके चेहरे के एक्सप्रेशंस कमाल के हैं.   

फोटो - सोशल मीडिया

Ishaan Khattar Latest Video: ईशान खट्टर यूं तो अभी तक गिनी चुनी फिल्मों में ही नजर आए हैं लेकिन फिर भी उन्होंने अच्छी खासी फैन फोलोइंग बना ली है. ईशान कभी प्रोफेशनल तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं लेकिन इस बार वो अपनी एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं जिसमें ईशान अपना अनदेखा टैलेंट शो ऑफ कर रहे हैं. इस वीडियो को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं और आज से पहले ईशान के इस हुनर के बारे में लोग कम ही जानते थे. 

वैनिटी के अदर किए कमाल के मूव्स
एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें ईशान खट्टर वैनिटी में नजर आ रहे हैं और किसी म्यूजिक के बजते ही बेहद ही स्मार्ट अंदाज में डांस करन लगते हैं जैसे जैसे म्यजिक बढ़ता जाता है ईशान के डांस मूव्स भी कमाल के होने लगते हैं और वाकई एक्टिंग के अलावा ईशान का ये अंदाज कम ही देखने को मिला है लेकिन इस बार फैंस इसे खूब इन्जॉय कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elite (@eliteshowbiz)

इस वीडियो पर ईशान के चाहनेवाले खूब कमेंट कर रहे हैं और ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. 

ये हैं आने वाली फिल्में
ईशान खट्टर अब तक धड़क, बियॉन्ड द क्लाउड्स और खाली पीली में नजर आ चुके हैं जिन्हें अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. वहीं अब ईशान की दो फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं. कहा जा रहा है कि इस साल इन दोनों फिल्मों को रिलीज कर दिया जाएगा. उनकी फोन भूत की रिलीज डेट फिलहाल अनाउंस नहीं की गई है. इसमें ईशान पहली बार कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी संग नजर आएंगे तो वहीं पिप्पा को लेकर भी वो काफी चर्चा में हैं. इस फिल्म की रिलीज डेट 2 दिसंबर बताई जा रही है.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news