Isha Ambani Met Gala 2023: गाउन में जड़े क्रिस्टल-मोती, गले में चौड़ा हीरों का हार, सबसे महंगी ड्रेस पहनकर मेट गाला में पहुंचीं ईशा अंबानी; प्रियंका-आलिया को किया फेल
Advertisement
trendingNow11676736

Isha Ambani Met Gala 2023: गाउन में जड़े क्रिस्टल-मोती, गले में चौड़ा हीरों का हार, सबसे महंगी ड्रेस पहनकर मेट गाला में पहुंचीं ईशा अंबानी; प्रियंका-आलिया को किया फेल

Isha Ambani ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर जैसे ही न्यूयॉर्क में हो रहे मेट गाला में पहुंचीं तो सारी लाइमलाइट लूट ले गई. गले में चौड़ा डायमंड नेकलेस और ड्रेस पर सजे क्रिस्टल उनके लुक में चार चांद लगा रहे थे.

 

ईशा अंबानी

Isha Ambani Met Gala 2023 Look: न्यूयॉर्क में हो रहे 'मेट गाला 2023' में बॉलीवुड से लेकर कई मशहूर बिजनेसवूमन ने इस इवेंट में शिरकत की.आलिया भट्ट के डेब्यू और प्रियंका चोपड़ा के किलर लुक के अलावा अब सोशल मीडिया पर मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) का क्लासी मेट गाला लुक सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है. ईशा ने इस मौके पर ब्लैक कलर के आउटफिट को पहनकर इस इवेंट में चार चांद लगा दिए. ईशा ने ना केवल गले में हैवी डायमंड का हार पहना बल्कि उनकी ड्रेस भी इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही है कि जिसमें वो रेड कार्पेट पर कहर ढाती नजर आईं.

ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर
ईशा अंबानी (Isha Ambani) मेट गाला इवेंट में जैसे ही पहुंचीं तो ब्लैक कलर की वन साइड लॉग गाउन पहने नजर आईं. ईशा की इस गाउन को हजारों क्रिस्टल और मोतियों से सजाया गया है. ईशा की इस खूबसूरत सी ड्रेस को इंटरनेशनल फैशन डिजाइनर पदम गुरांग ने डिजाइन किया.

 

 

तीसरी बार पहुंचीं मेट गाला
ईशा अंबानी (Isha Ambani) तीसरी बार मेट गाला में पहुंची हैं. इससे पहले ईशा अंबानी साल 2017 और 2019 में मेट गाला में शिरकत कर चुकी हैं और हर बार उनकी ड्रेस ने फैंस को इंप्रेस किया. 

 

 

पहले भी कर चुकीं इंप्रेस
ईशा अंबानी (Isha Ambani) काफी ज्यादा स्टाइलिश और खूबसूरत हैं. ईशा को डायमंड बहुत पसंद है और इसी वजह से वो जब भीा मेट गाला में दिखीं तो गले में डायमंड का नेकलेस पहनकर अपने लुक को पूरा किया. साल 2019 में भी ईशा ने पदम गुरांग की बनी ड्रेस पहनी थी. उस वक्त डिजाइनर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बताया था कि उनकी इस ड्रेस को बनाने में करीबन 350 घंटे से भी ज्यादा का वक्त लगा था. खास बात है कि ईशा दो जुड़वां बच्चों की मां बनने के बाद इस बार मेट गाला में पहुंचीं जो उनके लिए काफी ज्यादा स्पेशल था. 

 

 

Trending news