Ira Nupur Video: बड़ी हटकर है ये नई नवेली दुल्हनिया, ना मांग में सिंदूर ना...ना गले में मंगलसूत्र, शॉर्ट्स पहनकर नुपुर संग स्पॉट हुईं आयरा
Advertisement
trendingNow12055090

Ira Nupur Video: बड़ी हटकर है ये नई नवेली दुल्हनिया, ना मांग में सिंदूर ना...ना गले में मंगलसूत्र, शॉर्ट्स पहनकर नुपुर संग स्पॉट हुईं आयरा

Ira Khan Nupur Shikhare Video Viral: राजस्थान में रॉयल वेडिंग के बाद आयरा खान और नुपुर शिखरे मुंबई वापस लौट चुके हैं, जिसका पहला वीडियो सोशल मीडिया पहर वायरल हो रहा है.  

बड़ी हटकर है ये नई नवेली दुल्हनिया, शॉर्ट्स पहनकर नुपुर संग स्पॉट हुईं आयरा

Ira Khan Nupur Shikhare Video Viral: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली आयरा खान (Ira Khan) और नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) ने 3 जनवरी को रजिस्टर्ड मैरिज की थी, जिसके बाद दोनों ने बेहद ही शाही अंदाज में राजस्थान के उदयपुर में की. दोनों ने क्रिश्चियन रीति-रिवाजों के साथ 10 जनवरी को शादी की, जिसके बाद दोनों गुरुवार, 11 जनवरी को मुंबई लौट आए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में आयरा अपने पति नुपुर और मां रीना दत्ता के साथ नजर आ रही हैं. साथ ही वीडियो में नई नवेली दुल्हन आयरा का लुक काफी हटकर नजर आ रहा है. इस दौरान आयरा शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने ब्लू टॉप कैरी की है और साथ ही व्हाइट जैकेट पहना हुआ है. इसके आयरा के हाथ में हैंडबैग नजर आ रहा है. उन्होंने अपने लुक को स्पोर्ट शूज से कैरी किया हुआ है. वहीं, नुपुर शर्ट और पैंट के साथ ब्लैक जैकेट में नजर आ रहे हैं.  

रजिस्टर्ड मैरिज के बाद की रॉयल वेडिंग

आयरा खान और नुपुर शिखरे की सगाई पिछले साल 18 नवंबर को हुई थी, जिसके बाद दोनों ने इस साल 3 जनवरी को मुंबई के ताज होटल में बड़े धूम-धाम से रजिस्टर्ड मैरिज की थी, जिसमें परिवार वालों के अलावा करीबी दोस्त और अंबानी परिवार भी शामिल हुआ था, जिसके बाद दोनों ने 10 जनवरी को राजस्थान के उदयपुर में ताज अरावली होटल में बड़े ही शादी अंदाज में शादी की. इस दौरान आयरा व्हाइट क्रिश्चियन गाउन पहने नजर आईं. वहीं, नुपुर सूट बूट पहने नजर आए. दोनों की शादी के फंक्शन 7 जनवरी से शुरू हो गए थे. 

मुंबई में होगा रिसेप्शन 

दोनों की शादी में परिवार वालों के अलावा कई करीबी दोस्त शामिल हुए थे, जिनकी कई सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई थी. दोनों की शादी की तस्वीरों को काफी पसंद किया गया था. ऐसे में अब फैंस को दोनों के रिसेप्शन का इंतजार है. राजस्थान में ग्रैंड वेडिंग के फंक्शन के बाद आयरा खान और नुपुर शिखरे का रिसेप्शन मुंबई में होगा. फिलहाल इसकी तारीख अभी सामने नहीं आई है. 

Trending news