'मुझे मेरे सबसे बुरे समय में देखा है...' इस खास वजह से इलियाना डिक्रूज ने की माइकल डोलन से शादी; एक्ट्रेस ने खोले छिपे राज
Advertisement
trendingNow12221368

'मुझे मेरे सबसे बुरे समय में देखा है...' इस खास वजह से इलियाना डिक्रूज ने की माइकल डोलन से शादी; एक्ट्रेस ने खोले छिपे राज

Ileana D'Cruz: विद्या बालन और प्रतीक गांधी की फिल्म 'दो और दो प्यार' में नजर आ रहीं इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर बड़ा राज खोला. एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर उन्होंने किस वजह से माइकल डोलन के साथ शादी की, जिसको लेकर उन्होंने खुलकर बात की.

इस खास वजह से इलियाना डिक्रूज ने की माइकल डोलन से शादी

Ileana D'Cruz On Marriage With Michael Dolan: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों विद्या बालन और प्रतीक गांधी की फिल्म 'दो और दो प्यार' में नजर आ रही हैं. फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. इसी बीच एक्ट्रेस ने माइकल डोलन के साथ अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने पिछले साल अप्रैल, 2023 में इंस्टाग्राम के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की और अगस्त में उन्होंने अपने पहले बच्चे, कोआ फीनिक्स डोलन का स्वागत किया.

इलियाना अक्सर ही कोआ फीनिक्स के साथ प्यारी-प्यारी फोटोज शेयर करती रहती हैं. हालांकि, मां बनने के बाद माइकल डोलन के साथ उनके रिश्ते के बारे में कई तरह की अफवाहें सामने आई थी, जिसमें शादी की अटकलें भी शामिल थीं. इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू में, इलियाना ने इन रूमर्स को लेकर खुलकर बात और माइकल के बारे में बात की. हालांकि, उन्होंने साफ तौर पर अपनी शादी पुष्टि नहीं की, लेकिन उनके सपोर्ट के लिए काफी तारीफ की. 

शादीशुदा जिंदगी चल रही है बहुत खूबसूरत 

इंटरव्यू के दौरान इलियाना डिक्रूज पति माइकल डोलन के बारे में बात करने से बचती रहीं, लेकिन जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने इलियाना का कितना सपोर्ट किया? इस सवाल को सुनते ही इलियाना काफी इमोशनल हो गईं. उन्होंने माइकल के साथ अपनी लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा, 'हमारी शादीशुदा जिंदगी बहुत अच्छी चल रही है. ये कहना वाकई मुश्किल है कि मुझे उसके बारे में सबसे ज्यादा क्या पसंद है. मुझे असल में सोचना होगा, क्योंकि मुझे लगता है कि हर बार जब मैं कोई जवाब देती हूं तो कुछ और होता है'. 

जब 'डर्टी पिक्चर' के दौरान एक दिन में 4 सिगरेट पी जाया करती थीं विद्या बालन, बोलीं- 'मुझे खुशबू बहुत पसंद...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

उन्होंने मेरा बुरा समय देखा है...

इतना ही नहीं, इंटरव्यू में उन्होंने माइकल की तारीफ करते हुए आगे कहा, 'उन्होंने मुझे मेरे सबसे बुरे समय में देखा है. मेरे सबसे बुरे समय में मेरा साथ भी दिया है. उन्होंने मुझे मेरे कुछ सबसे अच्छे समय में भी देखा है. वे मेरे साथ पहले दिन से ही दृढ़ता से खड़े हैं. वे हमेशा सपोर्ट में खड़े रहे हैं और इतना ही बहुत है. कमाल है ये तो बिल्कुल 'दो और दो प्यार' के डायलॉग जैसा ही हो गया'. बता दें, गुहा ठाकुरता के डायरेक्शन में बनी एक्ट्रेस की ये फिल्म 19 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसको बेहद पसंद किया गया. 

Trending news