क्या कल 11 बजे इंस्टाग्राम पर डेब्यू करेंगे इब्राहिम अली खान? पैपराजी से कर दिया वादा
Advertisement
trendingNow12227563

क्या कल 11 बजे इंस्टाग्राम पर डेब्यू करेंगे इब्राहिम अली खान? पैपराजी से कर दिया वादा

Ibrahim Ali Khan: बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और एक्स वाइफ अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली को हाल ही में पैप्स ने जिम के बाहर स्पॉट किया. पैप्स से बात करने के दौरान इब्राहिम अली खान ने कल 11 बजे इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने का वादा कर दिया है. अब देखना होगा कि क्या कल सारा अली खान के भाई अपना इंस्टाग्राम डेब्यू करते हैं या नहीं?  

क्या इंस्टाग्राम पर आएंगे इब्राहिम अली खान?

Ibrahim Ali Khan: स्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे, एक्ट्रेस सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं. वह जब भी बाहर निकलते हैं तो पैप्स की नजरें और कैमरे उन पर टिके रहते हैं. हालांकि, इब्राहिम अपनी बहन सारा अली खान (Sara Ali Khan) की तरह कभी भी पैप्स को निराश नहीं करते हैं. अब इब्राहिम अली का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पैप्स से अपने इंस्टाग्राम डेब्यू का वादा करते हुए नजर आ रहे हैं.

इंस्टेंट बॉलीवुड के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को जिम के कपड़ों में देखा जा सकता है. उन्होंने ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है और काले ही रंग के मैचिंग शॉर्ट्स पहने हुए थे. इसके साथ इब्राहिम ने ग्रे कलर की जैकेट और स्टाइलिश सनग्लासेस लगाए हुए थे. जिम के आउटफिट में भी इब्राहिम काफी स्मार्ट और हैंडसम लग रहे थे.

साथ चाहिए, लेकिन शादी नहीं करना चाहता सेलेब कपल, पहली बार रिश्ते पर बोले- 'पब्लिकली हम...'

इंस्टाग्राम डेब्यू का कर दिया वादा
जिम के बाहर इब्राहिम अली खान की फोटोज क्लिक करते वक्त पैपराजी ने उनसे पूछा, ''इब्राहिम भाई आपको कहां पर फॉलो करें, आप इंस्टाग्राम पर भी नहीं हो.'' इसके जवाब में इब्राहम अली खान कहते हैं, ''मैं नहीं यूज करता भाई, मैं आऊं इंस्टाग्राम पर?'' इसके बाद पैपराजी इब्राहिम अली खान से इंस्टाग्राम पर आने की रिक्वेस्ट करते हैं. जिम के लिए जाने से पहले इब्राहिम अली खान पैप्स से सोशल मीडिया पर आने का वादा करते हैं. इब्राहिम अली खान कहते हैं, ''कल 11 बजे.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

भीड़ में लारा दत्ता के साथ शख्स ने कर दी थी 'गंदी हरकत', एक्ट्रेस ने की धुलाई; तो दौड़े-दौड़े आए थे अक्षय कुमार

वर्कफ्रंट पर इब्राहिम अली खान
वर्कफ्रंट की बात करें तो बताया जा रहा है कि इब्राहिम अली खान जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करेंगे. हालांकि, अभी तक किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो इब्राहिम धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'सरमजीं' से डेब्यू करेंगे. इस फिल्म में काजोल और पृथ्वीराज सुकुमारन भी होंगे. इस फिल्म को बोमेन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी डायरेक्ट कर रहे हैं.

Trending news