War 2: ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की PHOTOS लीक, नया लुक है धमाकेदार
Advertisement
trendingNow12208029

War 2: ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की PHOTOS लीक, नया लुक है धमाकेदार

War 2: ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की स्पाई फिल्म 'वार 2' की शूटिंग मुंबई में शुरू हो गई है. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें सेट से लीक हो गई हैं. इन तस्वीरों में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर का नया लुक देखने को मिल रहा है.

ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की War 2 से फोटोज लीक

War 2: हाल ही में 'वॉर 2' से जूनियर एनटीआर का लुक सामने आने के बाद अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की स्पाई एक्शन थ्रिलर फिल्म के सेट से और भी तस्वीरें लीक हो गई हैं. मुंबई में फिल्म के सेट से नई तस्वीरों में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर दोनों नजर आ रहे हैं. पिछले गुरुवार को 'आरआरआर' स्टार जूनियर एनटीआर 'वॉर 2' की शूटिंग शुरू करने के लिए मुंबई पहुंचे थे. मुंबई के कलिना एयरपोर्ट से जूनियर एनटीआर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे.

अब 'वॉर 2' (War 2) के सेट से ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की अलग-अलग कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. कुछ तस्वीरों में ऋतिक रोशन कॉम्बेट मोड में नजर आ रहे हैं. उन्होंने सफेद टी-शर्ट के साथ ब्लैक वेस्ट पहनी हुई हैं. वहीं, जूनियर एनटीआर ग्रे टीशर्ट और मैचिंग पैंट्स पहने हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की एक फ्रेम में फोटो अभी सामने नहीं आई हैं.

Happy Birthday Vikram: सेतु से लेकर अनिन्नय तक, विक्रम की 5 फिल्में नहीं देखीं तो क्या देखा?

ऋतिक रोशन के एक्शन सीन की तस्वीरें वायरल
वहीं, ऋतिक रोशन की कुछ और तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं, जिनमें ब्लड नजर आ रहा है. इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि ऋतिक किसी एक्शन सीन को शूट कर रहे होंगे. इन तस्वीरों में ऋतिक काले रंग की टी-शर्ट और वेस्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने काले ही रंग की पैंट्स पहनी हैं और उनकी टी-शर्ट फटी हुई है. ऋतिक के माथे और हाथ पर खून लगा हुआ नजर आ रहा है.

'एनिमल' में कौन सा तमिल सुपरस्टार निभा सकता है रणबीर कपूर का रोल? संदीप रेड्डी वांगा ने दिया जवाब

YRF स्पाई यूनिवर्स की छठी फिल्म
बता दें कि 'वॉर 2' YRF स्पाई यूनिवर्स की छठी फिल्म है. इससे पहले 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है', 'वॉर', 'पठान', 'टाइगर 3' आ चुकी है. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म 'वॉर 2' के 2025 में सिनेमाघरों में आने की उम्मीद है. फिल्म 2019 में आई एक्शन थ्रिलर 'वॉर' का सीक्वल है, जिसमें ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, हाई-ऑक्टेन एक्शन ड्रामा ने 2019 में रिलीज होने के सात दिनों के भीतर ₹200 करोड़ की कमाई की. यह उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों में से एक है.

Trending news