Weird Look in Met Gala: किसी ने कहा चिड़िया का घोसला तो किसी ने वैम्पायर, प्रियंका चोपड़ा का ये लुक देख डर गए थे लोग
Advertisement
trendingNow11667781

Weird Look in Met Gala: किसी ने कहा चिड़िया का घोसला तो किसी ने वैम्पायर, प्रियंका चोपड़ा का ये लुक देख डर गए थे लोग

Met Gala 2023 में आलिया भट्ट डेब्यू करने वाली हैं जिसे लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है. लेकिन क्या आपको पता है प्रियंका चोपड़ा अपने लुक की वजह से कई बार ट्रोल हो चुकी है. देखिए प्रियंका चोपड़ा का मेट गाला का शॉकिंग लुक.

 

प्रियंका चोपड़ा मेट गाला लुक

Met Gala 2023: हर एक की नजरें 1 मई को न्यूयॉर्क में होने वाले मेट गाला पर टिकी हुई हैं. मेट गाला (Met Gala 2023) में हर साल ए-लिस्ट सेलेब्स और फैशन आइकन रेड कार्पेट पर अपने स्टाइलिश अवतार में नजर आते हैं. इस मेट गाला इवेंट में बॉलीवुड की कई हसीनाएं नजर आ चुकी हैं. वहीं इस बार मेट गाला में आलिया भट्ट भी डेब्यू करने वाली हैं. लेकिन आज हम आपको प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के मेट गाला का वो लुक दिखाइएंगे जिसे देखकर ना केवल लोग डर गए बल्कि एक्ट्रेस को भी लुक की वजह से जमकर ट्रोल किया गया.

वैम्पायर कह कर लोगों ने किया था ट्रोल
साल 2019 में प्रियंका चोपड़ा मेट गाला इवेंट में ऐसे लुक में रेड कार्पेट पर पहुंची कि उन्हें देख लोग डर गए थे. एक्ट्रेस के बालों को देखकर किसी ने चिड़िया का घोसला कहा तो किसी ने चेहरे का मेकअप देखकर वैम्पायर तक कह दिया था. एक्ट्रेस को इस लुक की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था.

 

 

वेलवेट ड्रेस
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) मेट गाला में साल 2018 में भी अपनी वेलवेट वाली ड्रेस की वजह से ट्रोल हो चुकी हैं. एक्ट्रेस ने सिर से लेकर शोल्डर तक का हेडगेयर पहना था जो गोल्डन कलर का जाल जैसा था. एक्ट्रेस जैसे ही इस लुक में मेट गाला के रेड कॉर्पेट पर पहुंचीं तो उनका लुक फैंस को पसंद नहीं आया था और वो जमकर ट्रोल हुई थी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Analasha (@analashass)

 

आलिया इस साल करेंगी डेब्यू
प्रियंका चोपड़ा कई बार मेट गाला में शिरकत कर चुकी हैं. लेकिन आलिया (Alia Bhatt Debut Met Gala 2023) के लिए ये पहला मौका होगा जब वो मेट गाला में डेब्यू करेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया प्रहल गुरुंग का डिजाइनर आउटफिट पहनेंगी. प्रबल न्यूयॉर्क बेस्ट फैशन डिजाइनर है जो कई बड़े डिजाइनर्स के साथ काम कर चुके हैं. आलिया का मेट गाला लुक में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है. इस इवेंट में एक्ट्रेस क्या पहनने वाली हैं इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है.

 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

Trending news