भंसाली की ख्वाहिश 'हीरामंडी' देख प्रियंका चोपड़ा का सामने आया रिएक्शन, आयुष्मान और वाणी कपूर भी बोले
Advertisement
trendingNow12243752

भंसाली की ख्वाहिश 'हीरामंडी' देख प्रियंका चोपड़ा का सामने आया रिएक्शन, आयुष्मान और वाणी कपूर भी बोले

Heeramandi Web series: संजय लीला भंसाली द्वारा "हीरामंदी: द डायमंड बाजार" बनाने की ख्वाहिश के बारे में प्रियंका चोपड़ा ने रिएक्ट किया है. वहीं आयुष्मान खुराना से लेकर वाणी कपूर ने भी रिएक्ट किया है. चलिए बताते हैं किसने क्या कहा.

भंसाली की ख्वाहिश 'हीरामंडी' देख प्रियंका चोपड़ा का सामने आया रिएक्शन, आयुष्मान और वाणी कपूर भी बोले

संजय लीला भंसाली का शो 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' इस वक्त दुनियाभर में चर्चा में हैं. इसने नेटफ्लिक्स पर भी व्यूज के मामले में कई रिकॉर्ड कायम किए हैं. 'हीरामंडी' ने न सिर्फ दर्शकों को बल्कि सेलेब्स को भी इंप्रेस किया है. सब एक बार फिर भंसाली के इस प्रोजेक्ट को मास्टरपीस बता रहे हैं. अब प्रियंका चोपड़ा ने भी 'हीरामंडी' को लेकर रिएक्ट किया है. वहीं दूसरी ओर आयुष्मान खुराना से लेकर शरवरी वाघ ने भी वेब सीरीज देखने के बाद रिव्यू किया है. चलिए बताते हैं आखिर किसने क्या कहा.

'हीरामंडी' सीरीज की बात करें तो ये संजय लीला भंसाली का डिजिटल डेब्यू है. ये सीरीज 8 एपिसोड में बनाई गई है. जिसमें मनीषा कोइराला, शर्मिल सहगल, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख, ऋचा चड्ढा, शेखर सुमन से लेकर अदिति रॉय हैदरी समेत तमाम सितारे हैं.

'हीरामंडी' पर प्रियंका चोपड़ा का रिएक्शन

fallback
शनिवार को एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, जिन्होंने 'बाजीराव मस्तानी' और 'राम लीला' जैसी फिल्म में संजय लीला भंसाली के साथ काम किया है. उन्होंने 'हीरामंडी' को लेकर रिएक्ट किया. उन्होंने बताया कि किस कदर भंसाली अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर सालों से पैशनेट थे. ग्लोबल स्टार ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म कास्ट को भी इस पोस्ट में टैग किया. उन्होंने लिखा, "मुझे याद है कि आपकी इस ख्वाहिश के बारे में. इसे बनाने के लिए कितना पैशनेट थे. बधाई हो, संजय लीला भंसाली."

'हीरामंडी' देख सेलेब्स क्या बोले

fallback
सोशल मीडिया पर आयुष्मान खुराना ने शो की रिव्यू करते हुए कहा, "एक मास्टर स्टोरीटेलर द्वारा एक सच्ची रचना! यह शानदार है संजय लीला भंसाली." वहीं दूसरी ओर, वाणी कपूर ने शो की तारीफ में लिखा, "अभी-अभी नेटफ्लिक्स पर #हीरामंडी देखकर खत्म की है. यह वास्तव में एक मास्टरपीस है. विजुअल, सेट से लेकर कास्ट तक सब बेहतरीन. बधाई हो टीम."

'हीरामंडी' में माहिरा और फवाद को कास्ट करना चाहते थे भंसाली, लिस्ट में रेखा-करीना और रानी का भी था नाम

शरवरी वाघ ने क्या कहा
एक्ट्रेस शरवरी वाघ ने संजय लीला भंसाली के बारे में कहा, "संजय सर, आपमें वाकई जादू है! आप जो जादुई दुनिया बनाते हैं, उससे मैं हमेशा अचंभित रह जाती हूं! हीरामंडी के सभी 'जान' से प्यार हो गया."

Trending news