Heeramandi Promo: 'वहीदा' के रूप में संजीदा शेख ने चुराया दिल, काले लिबास में लगीं बला की खूबसूरत
Advertisement
trendingNow12212330

Heeramandi Promo: 'वहीदा' के रूप में संजीदा शेख ने चुराया दिल, काले लिबास में लगीं बला की खूबसूरत

Heeramandi Promo Sanjeeda Shaikh: संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' का एक और प्रोमो जारी हो गया है. इस प्रोमो में संजीदा शेख को वहीदा के रूप में दिखाया गया. काले रंग के लिबास में संजीदा शेख इस प्रोमो में बला की खूबसूरत लग रही हैं.

संजीदा शेख ने फिर एक बार जीत लिया दिल

Heeramandi Promo Sanjeeda Sheikh: संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का एक नया प्रोमो जारी हो गया है. इस प्रोमो में एक्ट्रेस संजीदा शेख को 'वहीदा' के रूप में दिखाया गया है. संजीदा शेख प्रोमो में काले रंग का लिबास पहने हुए नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

'हीरामंडी' के नए प्रोमो (Heeramandi Promo) में आप देख सकते हैं कि संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) कहती हैं, ''ना हमारी आवाज का कोई जवाब था और ना हमारी खूबसूरती का. हर आईना वहीदा की एक झलक को तरसता था. लेकिन हमें क्या पता था कि हमारी जिंदगी का रुख बदल जाएगा. इस इक दाग से....''

Article 370 से लेकर Silence 2 तक, इस हफ्ते लीजिए OTT पर इन फिल्मों और सीरीज का मजा

काले रंग के लिबास में बेहद खूबसूरत लग रही हैं संजीदा शेख
वीडियो में आप देख सकते हैं संजीदा शेख के खूबसूरत से चेहरे पर एक लाल रंग का दाग बना हुआ है. हालांकि, इस दाग के बावजूद संजीदा शेख बेहद खूबसूरत लग रही हैं. प्रोमो में वहीदा बनी संजीदा शेख खुलासा करती हैं कि उनके जीवन में एक दुखद मोड़ आता है, जो उन्हें जीवन भर के लिए आहत कर देता है. सीरीज के प्रोमो में संजीदा को काले रंग का कढ़ाई वाला लहंगा पहने दिखाया गया है. इस प्रोमों को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया है, "किस्मत ने धोखा दिया गया और उसे चुप करा दिया, वहीदा सुंदरता से परे मुक्ति की तलाश में है... संजीदा शेख ने वहीदा की भूमिका निभाई है." 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

'हीरामंडी' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं संजीदा शेख
बता दें कि इस साल की शुरुआत में 'फाइटर' में नजर आने वाली संजीदा शेख अब संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने जा रही हैं. संजीदा शेख ने अपने अभिनय से 'फाइटर' में खूब वाहवाही लूटी थी और अब वह 'हीरामंडी' में भी अपना जादू दिखाने के लिए तैयार हैं. संजय लीला भंसाली की यह सीरीज दर्शकों को 1940 के दशक में ले जाती है, जिसमें प्रेम, विश्वासघात, शक्ति और स्वतंत्रता के संघर्ष से भरी वेश्याओं के जीवन की झलक मिलती है.

विद्या बालन ने सुनाया मजेदार किस्सा, 42 दिन तक अंधविश्वासी डायरेक्टर ने किया ये काम; फिर भी फ्लॉप हो गई फिल्म

नेटफ्लिक्स पर होगी स्ट्रीम
इस सीरीज में संजीदा के साथ-साथ सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी और शर्मिन सहगल मुख्य भूमिका में हैं. 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का प्रीमियर एक मई को नेटफ्लिक्स पर होगा. 

Trending news