सिद्धू मूसेवाला के 1 दिन पहले हुए छोटे भाई से मिलने पहुंचे गुरदास मान, बोले- चमत्कार से कम नहीं
Advertisement
trendingNow12162287

सिद्धू मूसेवाला के 1 दिन पहले हुए छोटे भाई से मिलने पहुंचे गुरदास मान, बोले- चमत्कार से कम नहीं

Gurdas Maan Visits Sidhu Moosewala's Parents: सिद्धू मूसेवाला के भाई के जन्म की जानकारी उनके पिता बलकौर सिंह ने इंस्टाग्राम के जरिये फैन्स के साथ साझा की. इसके साथ ही उन्होंने सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर की 58 साल की उम्र में सफल आईवीएफ जर्नी के बारे में भी बात की.

सिद्धू मूसेवाला के भाई के जन्म की बधाई देने पहुंचे गुरदास मान

Gurdas Maan Visits Sidhu Moosewala's Parents: पंजाबी सिंगर गुरदास मान ने हाल ही में सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता से मुलाकात की. गुरुदास मान सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह के अपने बच्चे के जन्म की सूचना देने के बाद उनसे मिलने गए थे. मुलाकात के बाद गुरदास मान ने  सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर के 58 साल की उम्र में आईवीएफ के जरिये बच्चा पैदा करने के बारे में बात की. 

गुरदास मान (Gurdas Maan) ने मीडिया से बात करते हुए इसे एक महत्वपूर्ण दिन बताया. उन्होंने कहा कि पूरी परिवार सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के भाई के आने से बहुत ही ज्यादा खुश है. उन्होंने कहा कि माता-पिता को अपने जीवन को आगे बढ़ाने के लिए एक बच्चे का सुख मिल गया है. 

जब मुंबई की सड़कों पर सोते थे जावेद अख्तर, 3 दिन तक रहे भूखे, बोले- 'आज भी वह ट्रॉमा...'

'जीने की नई उम्मीद मिल गई'
गुरदास मान ने कहा, ''आज का दिन खुशी से भरा हुआ और एक महत्वपूर्ण दिन है. परिवार बहुत खुश है. सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता को इस बच्चे के आने से सहारा और जीने की नई उम्मीद मिल गई है. मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि माता-पिता और बच्चे सदैव स्वस्थ रहें. सिद्धू के फैंस भी आज बेहद खुश हैं.''

टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने शेयर किया हेल्थ अपडेट, परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज पर हो गई थीं बेहोश

चरण कौर की आईवीएफ जर्नी के बारे में की बात
इसके बाद गुरदास मान ने सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर की आईवीएफ जर्नी के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि वैज्ञानिक रूप से अब कहा जा सकता है कि यह इलाज 50 साल से ज्यादा की उम्र में भी सफल रहता है. हालांकि, 58 साल की उम्र में चरण कौर का एक स्वस्थ बच्चे को जन्म देना किसी चमत्कार से कम नहीं है.

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने दी बेटे के जन्म की सूचना
बता दें कि 17 मार्च 2024 को बलकौर सिंह ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने बच्चे की पहली तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में बलकौर सिंह अपने हाथ में सिद्धू मूसेवाला के भाई को गोद में लिए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो शेयर भी किया था, जिसमें वह इमोशनल नजर आ रहे थे. तस्वीर को शेयर करते हुए बलकौर सिंह ने एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा था, जिसमें उन्होंने उन लाखों लोगों को धन्यवाद दिया, जो शुभदीप उर्फ सिद्धू मूसेवाला को पसंद करते थे. उन्होंने बताया कि भगवान ने उन्हें शुभ का छोटा भाई दिया है. उन्होंने कहा कि भगवान के आशीर्वाद से परिवार स्वस्थ है और शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया.

मई 2022 में हुई सिद्धू मूसेवाला की हत्या
सिद्धू मूसेवाला एक पंजाबी सिंगर और रैपर थे, जिन्होने अपनी मेहनत और कला के दम पर छोटी उम्र में ही फेम हासिल कर लिया था. उनके गाने लॉन्च होने के साथ ही चार्ट में ऊपर आ जाते थे. उनके रैप सॉन्ग्स में मौत और बंदूकों की बात होती थी. अपने इन्हीं रैप और गानों के दम पर उनकी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग थी. मई 2022 में सिद्धू मूसेवाला की उनके गांव में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वह अपने गाड़ी में कहीं जा रहे थे, जब कुछ लोगों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी थी.

Trending news