Guess Who: सैफ अली खान की गोद में बैठा कौन है ये क्यूट गोलूमोलू बच्चा? मिनटों में वायरल हो गई फोटो; पहचाना क्या?
Advertisement
trendingNow11985716

Guess Who: सैफ अली खान की गोद में बैठा कौन है ये क्यूट गोलूमोलू बच्चा? मिनटों में वायरल हो गई फोटो; पहचाना क्या?

Saif Ali Khan की एक पुरानी फोटो तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में सैफ की गोद में एक प्यारा सा गोलूमोलू बच्चा बैठा हुआ है. इस फोटो में नजर आ रहा ये बच्चा सभी को अट्रैक्ट कर रहा है. तो क्या आप समझ पाए कि ये मासूम सा दिखने वाला क्यूट बच्चा कौन है?

सैफ की गोद में बैठा ये कौन है मासूम बच्चा?

Guess The Celebrity: इस मासूम से बच्चे की बड़ी-बड़ी आंखें...मुस्कुराता हुआ चेहरा देखकर मुंह से सिर्फ यही निकलता है ये कितना गोलूमोलू है. इस गोलूमोलू बच्चे को देखकर चेहरे पर अपने आप बड़ी सी मुस्कान आ जाती है. ये मासूम सा गोलूमोलू दिखने वाला क्यूट बच्चा, फोटो में सैफ अली खान की गोद में खेल रहा है. ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. ये बच्चा बड़ा होकर काफी हैंडसम हो गया है. इतना ही नहीं पैपराजी भी इस हैंडसम मुंडे की फोटो खींचने के लिए काफी बेताब रहते हैं. तो क्या आप पहचान पाए ये किस सितारे की बचपन की फोटो है?

कितना मासूम है ये गोलूमोलू
इस फोटो में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्काई ब्लू कलर की टीशर्ट पहने हुए है. इस बच्चे को प्यार से गोद में बैठाकर सैफ दुलार करते हुए नजर आ रहे हैं. ये बच्चा भी सैफ के साथ खूब एन्जॉय करता हुआ नजर आ रहा है. इसकी बड़ी-बड़ी शरारती आंखों मानों अपनी ओर खींच रही है. लेकिन इस बच्चे को पहचान पाने में कई दिग्गजों ने घुटने टेक दिए. तो क्या आप पहचान पाए इस बच्चे को?

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Pataudi (@sabapataudi)

 

आखिर कौन है ये?
फोटो में सैफ की गोद में खेलता नजर आ रहा ये गोलूमोलू बच्चा जेह या तैमूर नहीं बल्कि सैफ का ही बेटा इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) है. इब्राहिम अब 22 के हो गए हैं और आए दिन कैमरे के सामने स्पॉट होते रहते हैं. अक्सर बहन सारा के साथ सैफ और करीना से मिलने भी जाते हैं. हालांकि कई बार इब्राहिम का नाम पलक तिवारी से भी जुड़ चुका है. 

सबा ने शेयर की फोटो
सैफ के साथ इब्राहिम की इस प्यारी सी फोटो को सैफ की बहन और इब्राहिम की बुआ सबा पटौदी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'यादें...माशाअल्लाह.'

Trending news