नई-नई शादी के बाद ईशा देओल को भरत तख्तानी ने दी थी सलाह, बताया था क्या उन्हें बिल्कुल नहीं पसंद
Advertisement
trendingNow12099357

नई-नई शादी के बाद ईशा देओल को भरत तख्तानी ने दी थी सलाह, बताया था क्या उन्हें बिल्कुल नहीं पसंद

Esha Deol- Bharat Takhtani: ईशा देओल और भरत तख्तानी अलग हो गए हैं. बीते दिन ही दोनों ने एक स्टेटमेंट जारी कर जानकारी दी. इसी बीच ईशा का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस ने बताया था कि भरत को उनके वजन से दिक्कत है. 

नई-नई शादी के बाद ईशा देओल को भरत तख्तानी ने दी थी सलाह, बताया था क्या उन्हें बिल्कुल नहीं पसंद

Esha Deol- Bharat Takhtani: ईशा देओल (Esha Deol) और भरत तख्तानी  (Bharat Takhtani) अलग हो गए हैं. दोनों के स्टेटमेंट से फैंस समेत हर कोई हैरान है. हालांकि, उन्होंने आपसी सहमति से ये फैसला लिया है. इसी के साथ ईशा और भरत सुर्खियों में आ गए हैं. लव मैरिज टूट गई है, पर पुराने बयान लगातार इंटरनेट पर सामने आ रहे हैं. एक इंटरव्यू में ईशा ने खुद बताया था कि भरत को उनके वजन से दिक्कत होती है. फैंस लगातार इसे भी शेयर कर रहे हैं. आइए जानते हैं उन्होंने आखिर कहा क्या था. 

ईशा देओल का पुराना बयान हुआ वायरल 

फिल्मफेयर के साथ इंटरव्यू में ईशा देओल ने शादीशुदा लाइफ के बारे में खुलकर की बात की थी. इसी इंटरव्यू के दौरान ईशा बताती हैं कि मेरे हसबैंड नहीं चाहते कि मेरा वजन बढ़े. इसी को देखते हुए दोनों ने एक साथ योगा क्लासेस ज्वाइन करने का भी फैसला लिया था. वो कहती हैं, भरत नहीं चाहता कि मेरा वजन बढ़े. हम जल्द ही अष्टांग योग कक्षाओं में एडमिशन लेंगे." अलग होने की खबरों के बीच ईशा का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह इंटरव्यू ईशा और भरत की शादी के कुछ समय बाद का है 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

भरत से पहले उठती थीं ईशा 

इसी बातचीत के दौरान  ईशा ने बताया था कि वो ससुराल में भरत से पहले सुबह जल्दी उठती हैं और सास के साथ घर के कामों में हाथ बंटाती हैं. हेमा ने भी उन्हें सलाह देते हुए कहा था, 'तुम्हें देर तक नहीं सोना चाहिए, अपने पति से पहले उठो और अपनी सास की मदद करो. डांस प्रैक्टिस भी मत छोड़ो." बता दें कि ईशा और भरत के 2 बच्चे हैं, जिनका अलग होने के बाद भी दोनों खास ध्यान रखेंगे. 
 

Trending news