तलाक की अफवाहों के बीच Esha Deol ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, बोलीं- 'कुछ चीजों को जाने...'
Advertisement
trendingNow12065794

तलाक की अफवाहों के बीच Esha Deol ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, बोलीं- 'कुछ चीजों को जाने...'

Esha Deol Cryptic Post: ईशा देओल ने तलाक की खबरों के बीच एक क्रिप्टिक पोस्ट किया है जिसे पढ़ने के बाद लोगों की नजर फिर उन्हीं पर थम गई है. मालूम हो, ईशा और भरत तख्तानी की शादी को लेकर तरह तरह की बातें हो रही है. तलाक की अफवाहों के बीच पढ़िए ईशा ने क्या कहा है.

 

ईशा देओल तलाक खबरें

हेमा मालिनी का परिवार इन दिनों ईशा देओल की पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं. लगातार ईशा देओल की शादी में चल रही खटपट के गॉसिप्स चल रहे हैं. इस बीच ईशा देओल ने एक पोस्ट किया है. जिसने इन अफवाहों को और जोर दे दिया है. वैसे तो हेमा मालिनी की बेटी का ये पोस्ट उनकी डेब्यू फिल्म से जुड़ा है. मगर लोग उनके कैप्शन को इन गॉसिप्स से जोड़कर देख रहे हैं. चलिए दिखाते हैं ईशा देओल ने क्या कहा है.

ईशा देओल ने गुरुवार को एक क्रिप्टिक पोस्ट लिखा. जिसमें वह कहती हैं, 'कभी कभी आपको यूं ही कुछ चीजों को जाने देना चाहिए और दिल की धड़कनों पर नाचना चाहिए. थ्रोबैक, मेरी पहली फिल्म से, तब मैं 18 साल की थी. वैसे तो पिछले गुरुवार को मेरी फिल्म को 23 साल पूरे हुए लेकिन तब मैं पोस्ट नहीं डाल पाई. ये फिल्म हमेशा मेरे दिल के बहुत करीब है. ' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

मालूम हो, यहां ईशा देओल 'कोई मेरे दिल से पूछे' फिल्म के बारे में बात कर रही हैं. जो 11 जनवरी 2002 को रिलीज हुई थी. फिल्म को विनय शुक्ला ने डायरेक्ट किया था. जिसमें आफताब शिवदसानी, संजय कपूर, ईशा कपूर, जया बच्चन, राजपाल यादव से लेकर जसपाल भट्टी जैसे किरदार निजर आए थे.

ईशा के क्रिप्टिक पोस्ट पर फैंस क्या बोले
एक यूजर ने लिखा, 'अब तलाक के बाद काम भी भी तो चाहिए. यही सब अपलोड करना  पर रहा है.' वहीं कुछ ने ईशा के डांस और काम की तारीफ की.

ईशा देओल और भरत तख्तानी के तलाक की खबरें
मीडिया गलियारों में ईशा की शादीशुदा जिंदगी को लेकर तरह तरह की बातें की जा रही हैं. एक रेडिट पोस्ट के बाद हंगामा मच गया है. हालांकि अभी तक भरत और ईशा ने इन खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है. 42 साल की ईशा ने बिजनेसमैन भरत तख्तानी के साथ साल 2012 में शादी की थी. दोनों के दो बच्चे हैं.

कैसे शुरू हुई तलाक की गपशप
हुआ ये कि रेडिट पर एक यूजर ने पोस्ट किया. जिसमें यूजर ने दावा किया कि उन्होंने अपने आंखों से ईशा देओल के पति भरत तख्तानी को बेंगलुरू में न्यू ईयर पार्टी में किसी और लड़की के साथ देखा. संभव है कि ईशा और ईशा अलग हो रहे हैं. बता दें अभी तक दोनों ने ऑफिशियली कुछ नहीं कहा है.

Trending news