Dilip Kumar ने जब Saira Banu को किया प्रपोज, एक्ट्रेस ने तपाक से जवाब में कहा- 'कितनी लड़कियों को...'
Advertisement
trendingNow11769538

Dilip Kumar ने जब Saira Banu को किया प्रपोज, एक्ट्रेस ने तपाक से जवाब में कहा- 'कितनी लड़कियों को...'

Dilip Kumar and Saira Banu Love Story: रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब सायरा बानो केवल 12 साल की थीं, तब उनकी पहली बार दिलीप कुमार से मुलाकात हुई थी. दिलीप कुमार जब 44 के थे और एक्ट्रेस सायरा करीबन 22 साल की थीं, तब दोनों ने शादी की थी.

दिलीप कुमार और सायरा बानो

Dilip Kumar and Saira Banu: दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार और सायरा बानो हिंदी सिनेमा जगत के उन जोड़ों में रहे हैं, जिनके रिश्ते ने कई उतार-चढ़ाव देखे लेकिन कभी एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा. सायरा बानो और दिलीप कुमार (Dilip Kumar Death Anniversary) की 55 साल की शादी हर किसी के लिए मिसाल है. जब सायरा 22 और दिलीप कुमार 44 साल के थे, तब दोनों ने शादी की थी. लेकिन क्या आप जानते हैं, दिलीप कुमार ने जब एक्ट्रेस को प्रपोज किया था, तब सायरा (Saira Banu and Dilip Kumar) ने जवाब में तुरंत हां नहीं बल्कि एक अजीब बात बोली थी. जिसे सुनकर दिलीप कुमार दंग रह गए थे. 

दिलीप कुमार ने कुछ इस तरह किया था सायरा को प्रपोज

दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar Movies) आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उन्होंने खुद अपने शब्दों में बताया था कि जब उन्होंने सायरा बानो को शादी के लिए प्रपोज किया था तो एक्ट्रेस का रिस्पांस क्या था. दिलीप कुमार ने बताया था कि उन्हें उम्मीद थी कि वह हां कहेंगी लेकिन उन्होंने एक अजीब रिस्पांस दिया. दिलीप कुमार ने बताया, वह एक बार लाउंज में समय बिताने के लिए मिले थे, तब उन्हें लगातार एक्स पार्टनर के फोन आ रहे थे क्योंकि उनका ताजा ही ब्रेकअप हुआ था और इससे सारा परेशान हो रही थीं. 

समंदर किनारे कही दिल की बात!

दिलीप कुमार (Dilip Kumar Affairs) ने बताया था कि दुर्भाग्य से सी-लाउंज पर वह लगातार फोन पर उस महिला मित्र के साथ थे, जिससे उनका महीनों पहले रिश्ता टूट गया था, वह उनकी जिंदगी का सबसे स्ट्रेस भरा समय था. दिलीप कुमार ने बताया था, घर लौटते समय समंदर किनारे गाड़ी खड़ी करके उन्होंने सायरा की आंखों में देखते हुए कहा- 'सायरा तुम वैसी लड़की नहीं हो जिसके हाथ गाड़ी में घूमें और इधर-उधर दिखाई दें...मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं...क्या तुम मेरी पत्नी बनोगी?' जब दिलीप कुमार ने अपने दिल की बात कही तब सायरा उस बात से परेशान थीं जो उन्हें (दिलीप को) दिन भर फोन आ रहे थे. तब सायरा ने हां कहने के बजाए कहा, आपने कितनी लड़कियों को यह बात कही है...

सायरा का जवाब जानकर शॉक हो गए थे दिलीप कुमार!

दिलीप कुमार ने बताया कि जिस तरह से सायरा (Saira Banu Films) ने वह बात बोली, 'आमतौर पर वह उसपर गुस्सा कर जाते लेकिन तब उनके (सायरा) सीधेपन से इंप्रेस होकर यह कहा कि तुम बहुत प्यारी हो और तुमसे शादी करना चाहता हूं. दिलीप कुमार ने बताया, उनकी इस बात को सुनने के बाद सायरा मुस्कुराने लगी थीं क्योंकि वह भी उन्हें पसंद करती थीं. 

Trending news