क्या अयोध्या में राम मंदिर के लिए Prabhas ने दान किए 50 करोड़ रुपये? एक्टर की टीम ने बताया सच
Advertisement
trendingNow12067784

क्या अयोध्या में राम मंदिर के लिए Prabhas ने दान किए 50 करोड़ रुपये? एक्टर की टीम ने बताया सच

Did Prabhas donate 50 crore to Ram Mandir Fact Check: अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन की जोर शोर से तैयारी चल रही है. प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को है. ऐसे तमाम सेलेब्स और दिग्गज भी पहुंचने वाले हैं. इस बीच खबरें आई कि प्रभास ने मंदिर के लिए पचास करोड़ रुपये की राशि दान में दी है. लेकिन ये कितना सच है ये उनकी टीम ने खुद बताया है.

राम मंदिर और प्रभास

पिछले कई दिनों से 'सलार' एक्टर प्रभास चर्चा में हैं. खबरें आई थीं कि अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में वह 50 करोड़ रुपये दान में देने वाले हैं. लगातार फैंस भी आतुर थे ये जानने को कि इन खबरों में कितनी सच्चाई है. अब प्रभास की टीम ने खुद सच बताया है कि आखिर पूरी बात क्या है. आइए बताते हैं आखिर कैसे ये रियूमर्स शुरू हुए हैं.

हुआ ये कि आंध्र प्रदेश के विधायक चिरला जग्गीरेड्डी ने एक कार्यक्रम में कहा था कि प्रभास राम मंदिर के लिए आगे आए हैं और उन्होंने दान किए हैं.  इवेंट में उन्होंने कहा था, ' प्रभास बहुत ही नेक दिल इंसान हैं. वह ऐसे इंसान हैं जो कई लोगों का भला करते हैं. वह सहमत हुए हैं कि वह अयोध्या के राम मंदिर में पैसे दान देने वाले हैं. वह वहां खाने पीने का बंदोबस्त करवाने वाले हैं.'

 

50 करोड़ दान देने वाली बात पर प्रभास की टीम का जवाब
अब इन अफवाहों पर प्रभास की टीम ने जवाब दिया है. 'इंडिया टुडे' से बातचीत में इन खबरों को फेक बताया. उन्होंने बताया कि न तो प्रभास ने कोई पैसे दान में दिए है न ही वह अयोध्या में खाने पीने का अरेजमेंट करवा रहे हैं. इसका मतलब ये हुआ कि प्रभास द्वारा 50 करोड़ रुपये दान देने वाली बातें भी गलत है.

राम मंदिर के लिए किन-किन को मिला न्योता
राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में जिन साउथ सितारों को न्योता मिला है उनमें- रजनीकांत, राम चरण, धनुष से लेकर जूनियर एनटीआर के नाम शामिल है. वहीं बॉलीवुड में अक्षय कुमार, कंगना रनौत, जैकी श्रॉफ, अनुष्का शरमा, रणबीर कपूर से लेकर अनुष्का शर्मा का नाम शामिल है.

Trending news