Dev Anand Juhu House: क्या है देव आनंद के जुहू वाले घर को बेचने का सच, परिवार ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow11881665

Dev Anand Juhu House: क्या है देव आनंद के जुहू वाले घर को बेचने का सच, परिवार ने किया खुलासा

Dev Anand Bunglow News: हाल ही में खबर थी कि देव आनंद का जुहू वाला घर बिक गया है और उसकी जगह पर 22 मंजिला टावर बनने जा रहा है लेकिन अब उनके भतीजे ने इस कोरी अफवाह ही बताया है.

Dev Anand Juhu House: क्या है देव आनंद के जुहू वाले घर को बेचने का सच, परिवार ने किया खुलासा

Dev Anand Bunglow: अपने जमाने के मशहूर कलाकार देव आनंद किसी परिचय के मोहताज नहीं. भले ही वो आज दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके नाम का जिक्र आज भी खूब होता है. अब हाल ही में उनसे जुड़ी एक खबर जोरों से फैली. वो ये कि उनका जुहू वाला घर उके परिवार ने भारी कीमत पर बेच दिया है. रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि इस घर को 400 करोड़ में बेचा गया है लेकिन अब इन दावों को खुद देव आनंद के फैमिली मेंबर ने ही खारिज कर दिया है.
 
देव आनंद के भतीजे ने नकारी घर बेचने की बात
देव आनंद के भतीजे और फिल्म मेकर केतन आनंद ने इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है. उनके मुताबिक ये सारी खबरें निराधार हैं और घर नहीं बेचा जा रहा है. दरअसल, खबर थी कि 400 करोड़ में देव आनंद के जुहू वाले बंगले को बेच दिया गया है और उसकी जगह पर वहां 22 मंजिला इमारत खड़ी की जाएगी. कहा गया कि परिवार बंगले का रखरखाव नहीं कर पा रहा है और इसलिए बंगले को बेचने का फैसला लिया गया है. लेकिन इन खबरों को अब झुठला दिया गया है. 

73 साल पुराना है बंगला
ये बंगला 73 साल पुराना बताया जाता है. इस बंगले में देव आनंद ने अपनी पूरी जिंदगी बिता दी. पत्नी कल्पना कार्तिक और बच्चों के साथ देव आनंद ने इस घर में 40 साल बिताए और यही पर अंतिम सांस भी ली. देव आनंद के दो बच्चे हैं और दोनों ही मुंबई से बाहर रहते हैं. रिपोर्ट्स की माने तो बेटा यूएस में रहता है तो बेटी ऊटी में. 

2011 में हुआ था देव आनंद का निधन
अभिनेता देव आनंद ने 3 दिसंबर, 2011 को आखिरी सांस ली. वो लंदन में थे और दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हुई. जिस वक्त उनकी मौत हुई तो देवानंद 88 साल के थे. 

Trending news