Crew Trailer: 'क्रू' का दमदार ट्रेलर हुआ आउट, एयर होस्टेस बन धमाल मचा रही हैं तब्बू, करीना और कृति
Advertisement
trendingNow12159740

Crew Trailer: 'क्रू' का दमदार ट्रेलर हुआ आउट, एयर होस्टेस बन धमाल मचा रही हैं तब्बू, करीना और कृति

Crew Trailer: तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म 'क्रू' (Crew) का ट्रेलर आउट हो गया है. ट्रेलर का एक-एक सीन बहुत मजेदार है. आइए जानते हैं यह मल्टी स्टारर फिल्म कितनी खास होने वाली है. 

Crew Trailer: 'क्रू' का दमदार ट्रेलर हुआ आउट, एयर होस्टेस बन धमाल मचा रही हैं तब्बू, करीना और कृति

Crew Trailer: तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन पहली बार बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. तीनों एक्ट्रेस 'क्रू' (Crew) में नजर आएंगी. फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर (Crew  Trailer) आउट हो गया है. एक-एक सीन में फिल्म की कहानी दर्शकों के लिए बहुत कुछ खास पेश करती दिख रही हैं. कहानी के साथ-साथ स्टार कास्ट के लुक से लेकर शूटिंग लोकेशन तक का भी खास ख्याल रखा गया है. आइए जानते हैं 'क्रू' का ट्रेलर कितना धमाकेदार है. 

'क्रू' का ट्रेलर आउट (Crew  Trailer Out)

क्रू का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जो दर्शकों को एक बेहद दिलचस्प और एंटरटेनमेंट से भरी राइड लेकर आया है. इस समय तैयार हो जाइए एक सेसी लाफ्टर राइड के लिए, जिसमें पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आने वाली हैं इंडस्ट्री की तीन बेहद खूबसूरत हसीनाएं तब्बू, करीना कपूर  और कृति सेनन. बता दें कि यह फिल्म एक परफेक्ट कमर्शियल फैमिली एंटरटेनर है जो कि दर्शकों की एक्साइटमेंट डबल कर देगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

करीना कपूर  की कमाल की कॉमिक टाइमिंग आपको हंसी से लोटपोट कर देगी. वहीं, तब्बू अपने एयर होस्टेस के रोल दमदार लग रही हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि तीनों एक्ट्रेस स्क्रीन पर अपने लुक्स, कॉमिक टाइमिंग और ओवरऑल जबरदस्त परफॉर्मेंस से ऑडियंस को एंटरटेन कर समा बांध रही हैं. 

एयर होस्टेस के रोल में आएंगी नजर (Crew Story)

'क्रू' में एक्ट्रेस आइकॉनिक एयर होस्टेस के अवतार में बेहद खूबसूरत अंदाज के साथ नजर आएंगी. यह कहा जा सकता है कि यह फिल्म मेडनेस का जबरदस्त लेवल लेकर आ रही हैं. फिल्म के ट्रेलर को कुछ मिनटों में कमाल का रिस्पांस मिल रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'क्रू' की रिलीज डेट (Crew Release Date)

फिल्म 'क्रू' 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 'क्रू' अपने शानदार कास्ट, आकर्षक कहानी और देशभर में अलग अलग शूटिंग लोकेशन के साथ दर्शकों को लुभाने का वादा करती है. बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क द्वारा निर्मित इस मच अवेटेड प्रोजेक्ट का निर्देशन प्रतिभाशाली निर्देशक राजेश ए कृष्णन ने किया है. 

Trending news