Crew Box Office Collection: 'क्रू' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर भरी उड़ान, तब्बू-करीना-कृति की फिल्म ने किया तगड़ा कलेक्शन
Advertisement
trendingNow12180531

Crew Box Office Collection: 'क्रू' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर भरी उड़ान, तब्बू-करीना-कृति की फिल्म ने किया तगड़ा कलेक्शन

Crew Box Office Collection Day 1: तब्बू-करीना-कृति की फिल्म ने पहले दिन तगड़ी कमाई कर डाली है. कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर 'क्रू' के गुड फ्राइडे वाकई में गुड साबित हो गया है.

क्रू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Crew Total Collection: तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की मच अवेटेड फिल्म 'क्रू' फाइनली सिनेमाघरों में आ गई है. 'क्रू' फिल्म को क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस तक, सभी से पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहे हैं. सिर्फ पॉजिटिव रिस्पांस ही नहीं तब्बू (Tabu), करीना (Kareena Kapoor) और कृति (Kriti Sanon) की पिक्चर को सिनेमाघर में भरपूर ऑडियंस भी मिल रही है. लूट पर बेस्ड कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ने गुड फ्राइडे का फायदा उठाते हुए बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की है.

गुड फ्राइडे का मिला फायदा!

Sacnilk की अर्ली ट्रेंड्स पर बेस्ड रिपोर्ट के मुताबिक, तब्बू-करीना-कृति स्टारर 'क्रू' (Crew Movie) मूवी ने 8.75 करोड़ रुपए की इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कमाई की है. हालांकि यह आंकड़े अर्ली ट्रेंड्स पर बेस्ड हैं, जो असल से थोड़े अलग हो सकते हैं. 'क्रू' फिल्म में तब्बू (Tabu Movies), करीना और कृति ग्लैमर के साथ-साथ ड्रामा और कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लेकर आई हैं. इस फिल्म की कहानी की जिम्मेदारी तीनों एक्ट्रेस के कंधे पर है. क्रू में तब्बू, करीना (Kareena Kapoor Khan Movie) और कृति के अलावा दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी स्पेशल रोल में दिखाई दिए हैं. 

क्रू का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

वहीं बात करें वर्ल्डवाइड कलेक्शन की तो एकता कपूर ने खुद इन नंबर्स को शेयर किया है. जहां बताया गया है कि फिल्म ने ओपनिंग डे पर 20 करोड़ के पार का कलेक्शन किया है. मेकर्स का दावा है कि 'क्रू' पहली फीमेल लीड फिल्म बन गई है जिसने 20 करोड़ का पहले दिन कारोबार किया है.

Crew Twitter Review: तब्बू-करीना-कृति की 'क्रू' पास हुई या फेल? देखने जाने से पढ़ लें लोगों की राय

क्या है क्रू की कहानी?

एकता कपूर (Ekta Kapoor) और रिया कपूर (Rhea Kapoor) के प्रोडक्शन की फिल्म 'क्रू' में तीन अलग-अलग दशकों की हीरोइनें एक साथ नजर आ रही हैं. 'क्रू' की कहानी तीन एयरहोस्टेस के इर्द-गिर्द घूमती है. जो अपनी आर्थिक हालत सुधारने के लिए एक लूट को अंजाम देती हैं. लेकिन इनकी यह लूट इतनी सिंपल नहीं होती और यहीं से फिल्म में कॉमेडी और ड्रामा का तड़का लगता है. 'क्रू' फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस सभी एंटरटेनिंग का टैग दे रहे हैं. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस मिलने के पीछे माउथ पब्लिसिटी का भी हाथ है. 

अरे ये क्या? Priyanka Chopra ने पैप्स के सामने Nick Jonas के लिए लचकाई कमरिया, मिनटों में वायरल हुआ Video   

आंखों में चमक, चेहरे पर कॉन्फिडेंस...सिल्वर ड्रेस में मलाइका ने दिखाया 'फैशन का जलवा' 

Trending news