फिर कंट्रोवर्सी में फंसे Yo Yo Honey Singh, सिंगर पर लगा किडनैपिंग का आरोप!
Advertisement
trendingNow11661477

फिर कंट्रोवर्सी में फंसे Yo Yo Honey Singh, सिंगर पर लगा किडनैपिंग का आरोप!

Yo Yo Honey Singh: हनी सिंह का नाम अक्सर विवादों में घिरा रहता है. हाल ही में सिंगर और रैपर पर एक आरोप लगा है, जिसके मुताबिक हनी सिंह ने किडनैपिंग कर कुछ लोगों के साथ मारपीट भी की है. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने इस केस की पूरी सच्चाई बताई है. आइए जानते हैं हनी सिंह से जुड़े इस पूरे मामले का सच क्या है? 

फिर कंट्रोवर्सी में फंसे Yo Yo Honey Singh, सिंगर पर लगा किडनैपिंग का आरोप!

Mumbai Police On Honey Singh: पॉपुलर सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए ही रहते हैं. आपको बता दें कि हनी सिंह (Honey Singh) के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. इस बारे में जानने के बाद सिंगर के फैंस को जोर का झटका लगने वाला है. शिकायत करने वाले ईवेंट ऑर्गनाइजर का नाम विवेक रमन है. शिकायतकर्ता ने हनी सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

किडनैपिंग और मारपीट का आरोप

ईवेंट ऑर्गनाइजर विवेक रमन ने सिंगर और रैपर हनी सिंह और उनके साथियों पर किडनैपिंग और मारपीट का आरोप लगाया है. आपको याद दिला दें कि कुछ समय पहले हनी सिंह और टीना थडानी (Tina Thadani) का ब्रेकअप सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ था. अभी फैंस उनके ब्रेकअप की खबरों से बाहर भी नहीं निकले थे कि इस मामले ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया.

मुंबई पुलिस ने किया खुलासा

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के मुताबिक ईवेंट कंपनी के मालिक विवेक रमन ने हनी सिंह पर किडनैपिंग और बंदी बनाकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की है. सिंगर पर विवेक रमन (Vivek Raman) को मुंबई के होटल में बंदी बनाकर मारपीट करने का आरोप लगाया गया है.

गिरफ्तारी की मांग

ऑर्गनाइजर के मुताबिक 15 अप्रैल को मुंबई के बीकेसी में एक प्रोग्राम हुआ था. इस प्रोग्राम को पैसों की वजह से कैंसेल करना पड़ा जिसके कारण सिंगर और ऑर्गनाइजर के बीच विवाद बढ़ा. शिकायतकर्ता ने हनी सिंह (Honey Singh) और उनके साथियों की गिरफ्तारी की मांग की है. पुलिस का कहना है कि वो फिलहाल इस केस की जांच में जुटी हुई है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news