Chandu Champion के पहले लुक से हाय-तौबा मचाने के बाद Kartik Aaryan लाए बॉक्सर अवतार, फैंस एक्साइटेड
Advertisement
trendingNow12250356

Chandu Champion के पहले लुक से हाय-तौबा मचाने के बाद Kartik Aaryan लाए बॉक्सर अवतार, फैंस एक्साइटेड

Kartik Aaryan Movie: कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. 'चंदू चैंपियन' के नए पोस्टर में कार्तिक आर्यन बॉक्सर अवतार में नजर आ रहे हैं. 

कार्तिक आर्यन चंदू चैंपियन

Chandu Champion New Poster: बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन की मचअवेटेड अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' के पहले पोस्टर का क्रेज अभी फैंस के दिमाग से उतरा भी नहीं था, कि मेकर्स ने दूसरा पोस्टर रिवील कर दिया. 'चंदू चैंपियन' के दूसरे पोस्टर में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हाथ में बॉक्सिंग ग्लव्स पहने बॉक्सर अवतार में नजर आ रहे हैं. कार्तिक आर्यन का बॉक्सर अवतार सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. 'चंदू चैंपियन' से सामने आए कार्तिक के लुक्स की लोग जमकर तारीफें कर रहे हैं. 

कार्तिक आर्यन का बॉक्सर अवतार

'चंदू चैंपियन' का नया पोस्टर ब्लैक एंड व्हाइट है, जिसमें कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Movie) की गजब की बॉडी देखने को मिल रही है. आंख के पास चोट का निशान, मुंह में सेफ्टी गार्ड्स और हाथों में बॉक्सिंग गलव्स पहने कार्तिक का यह अंदाज सच में काबिल-ए-तारीफ है. कार्तिक आर्यन के बॉक्सर अवतार ने  फैंस की 'चंदू चैंपियन' (Chandu Champion) के लिए एक्साइटमेंट को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है.  

पहला पोस्टर भी हो रहा जमकर वायरल

'चंदू चैंपियन' (Chandu Champion Movie) से बॉक्सर अवतार वाला पोस्टर 16 मई को सोशल मीडिया पर रिवील किया गया है. इससे पहले 15 मई को भी कार्तिक आर्यन का 'चंदू चैंपियन' से एक लुक रिवील किया गया था. जिसमें एक्टर पसीने और मिट्टी में लथपथ, लंगोट पहने दौड़ते नजर आ रहे थे. इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन की बॉडी ने फैंस का पूरा ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था.  

बदन पर मिट्टी, पसीने में तरबतर होकर लंगोट पहन दौड़े कार्तिक आर्यन, जबरदस्त है 'चंदू चैंपियन' का पहला पोस्टर

14 जून को होगी रिलीज

'चंदू चैंपियन' के पोस्टर के साथ-साथ मेकर्स ने एक बार फिर कार्तिक आर्यन की फिल्म की सिनेमाघरों में आने की तारीख ऑफिशियली अनाउंस कर दी है. साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूसर और कबीर खान डायरेक्टेड फिल्म चंदू चैंपियन 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

Trending news