Sunny Deol की 'बॉर्डर 2' को हिट कराने के लिए मेकर्स का बड़ा प्लान, इस सितारे की करा दी एंट्री!
Advertisement
trendingNow11996731

Sunny Deol की 'बॉर्डर 2' को हिट कराने के लिए मेकर्स का बड़ा प्लान, इस सितारे की करा दी एंट्री!

Border 2 फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी देओल की 'बॉर्डर 2' में एक और एक्टर की एंट्री हो गई है. वहीं डायरेक्टर को लेकर मेकर्स 'केसरी' फिल्म के निर्देशक से बातचीत कर रहे हैं.

सनी देओल बॉर्डर 2 फिल्म

Sunny Deol Border 2: 'गदर 2' के हिट होते ही 'बॉर्डर 2' की तैयारी शुरू हो गई है. ये फिल्म 1997 में आई 'बॉर्डर' फिल्म का पार्ट 2 होगी. खबरों की मानें तो फिल्म को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है. इतना ही नहीं इस फिल्म में सनी देओल के अलावा एक और एक्टर की एंट्री भी हो गई है. जानिए ये एक्टर कौन है जो सनी देओल के साथ 'बॉर्डर 2' में नजर आएगा.

आयुष्मान खुराना की एंट्री
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सनी देओल की 'बॉर्डर 2' के लिए आयुष्मान खुराना को साइन कर लिया गया है. हालांकि सनी ने इस फिल्म को साइन नहीं किया है वो इसे लेकर अभी सोच विचार कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक भूषण कुमार और जेपी दत्ता फिल्म के डायरेक्शन के लिए अनुराग सिंह से बात कर रहे हैं. ये वहीं अनुराग सिंह हैं जिन्होंने 'केसरी' और 'पंजाब 1984' फिल्म का डायरेक्शन किया था. ऐसे में मेकर्स को लगता है कि अनुराग इस फिल्म को अच्छा बनाएंगे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

अगले साल शुरू हो सकती है शूटिंग
खबरों की मानें को 'बॉर्डर 2' फिल्म की शूटिंग अगले साल सेकेंड हॉफ से शुरू हो सकती है. 'बॉर्डर' फिल्म की बात करें तो इस फिल्म का डायरेक्शन जेपी दत्ता ने किया था. फिल्म में कई सितारे थे बावजूद इसके ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इस फिल्म में सनी के अलावा सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, अक्षय खन्ना, पूजा भट्ट, तब्बू समेत कई बड़े सितारे शामिल थे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

 

सनी के पास कई प्रोजेक्ट्स

'गदर 2' की जबरदस्त सक्सेस के बाद सनी देओल के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स है. इसमें 'अपने 2' और 'बाप' के अलावा आमिर खान की फिल्म भी साइन कर ली है. ऐसे में इस वक्त सनी देओल काफी ज्यादा बिजी है.अब देखना होगा कि वो फिलहाल 'बॉर्डर 2' के लिए कब तक जवाब देते हैं.

Trending news