रेखा ने की थी श्रीदेवी की बेटी खुशी की मदद, बोनी कपूर ने बताई लाडली के कॉलेज एडमिशन की कहानी
Advertisement
trendingNow12184401

रेखा ने की थी श्रीदेवी की बेटी खुशी की मदद, बोनी कपूर ने बताई लाडली के कॉलेज एडमिशन की कहानी

Khushi Kapoor Career: बोनी कपूर की दोनों बेटी एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने खुद बताया की रेखा ने खुशी की बहुत मदद की थी. आइए जानते हैं बोनी कपूर की पूरा बयान. 

रेखा ने की थी श्रीदेवी की बेटी खुशी की मदद,  बोनी कपूर ने बताई लाडली के कॉलेज एडमिशन की कहानी

Khushi Kapoor Career: जान्हवी और खुशी कपूर आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. दोनों एक्टिंग की दुनिया में एंट्री ले चुकी हैं. कुछ समय पहले खुशी को जोया अख्तर की 'द आर्चीस' में देखा गया था. मगर क्या आप जानते हैं कि खुशी को एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने में किसने मदद की थी? हाल ही में बोनी कपूर ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि रेखा ने खुशी कपूर की बहुत मदद की थी. आइए जानते हैं कैसे. 

रेखा ने की थी खुशी कपूर की मदद

'न्यूज18 शोशा' के साथ बातचीत करते हुए बोनी कपूर ने अपनी लाडली बेटियों के बारे में बात की. बोनी कपूर ने बताया कि उनका कोई प्लान नहीं था कि खुशी और जान्हवी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखें, पर दोनों ने खुद इस फील्ड को चुना. वो कहते हैं, 'खुशी ने अपने कॉलेज में एडमिशन लेने के लिए ऑडिशन रेखा को भेजा था. रेखा ने मुझे बताया था कि खुशी एक्टर बनना चाहती हैं.'

इसके बाद खुशी ने न्यूयॉर्क में एक्टिंग की पढ़ाई की थी. श्रीदेवी भी रेखा के साथ बहुत खास बोंड शेयर करती थीं और उनकी तरह खुशी भी रेखा के बहुत क्लोज हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

श्रीदेवी चाहती थीं डॉक्टर बने जान्हवी 

बोनी कपूर ने बातचीत के दौरान यह भी बताया कि श्रीदेवी चाहती थीं कि जान्हवी एक्टर नहीं बल्कि डॉक्टर बने. पर जान्हवी ने खुद अपनी मम्मी से कहा था कि वो एक्टर बनना चाहती हैं. श्रीदेवी बड़ी बेटी जान्हवी के साथ बहुत खास बोंड शेयर करती थीं. वो जिस भी शादी में जाती थीं, वहां जाकर जान्हवी की शादी की ही बातें किया करती थीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

खुशी कपूर की डेब्यू फिल्म

खुशी कपूर ने बीते साल जोया अख्तर की  'द आर्चीज' से डेब्यू किया है. इसके अलावा इस फिल्म में सुहाना और वेदांग जैसे सितारों ने भी अहम भूमिका निभाई थी. 

Trending news