पिता थे बस कंडक्टर, बेटे Raj Kundra को थी गरीबी से नफरत; बताया था- कैसे बने बड़े बिजनेसमैन?
Advertisement
trendingNow12026611

पिता थे बस कंडक्टर, बेटे Raj Kundra को थी गरीबी से नफरत; बताया था- कैसे बने बड़े बिजनेसमैन?

Throwback Interview: किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहने वाले राज कुंद्रा ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि उनको गरीबी से कितनी नफरत थी और कैसे उन्होंने बड़े बिजनेसमैन बनने का सफर तय किया.

पिता थे बस कंडक्टर, बेटे राज कुंद्रा को थी गरीबी से नफरत

Raj Kundra Throwback Interview: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाने वाली शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कई दशकों तक इंडस्ट्री पर राज किया. वहीं, इन दिनों एक्ट्रेस रियलिटी शो में बतौर जज नजर आ रही हैं. वहीं, उनके पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) भी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. दोनों ने साल 2009 में शादी की थी. जहां शिल्पा शेट्टी की यह पहली शादी थी तो राज की दूसरी. दोनों आज भी साथ है. 

कुछ समय पहले राज कुंद्रा ने फिल्म 'UT 69' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू दिया. इस फिल्म में राज ने जेल में बिताए अपने दिनों के बारे में बताया है. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास चल नहीं पाई. दरअसल, साल 2021 में राज कुंद्रा पर पोर्नोग्राफी का आरोप लगा था, जिसके बाद उनको पुलिस हिरासत में भेजा गया था और उन्होंने काफी समय जेल में भी बिताया था. इसी बीच उनका एक बेहद पुराना वीडियो वायरल हुआ था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@onlyrajkundra)

कैसे बड़े बिजनेसमैन बने राज कुंद्रा?

अपने उस इंटरव्यू में राज ने बताया था कि उनके पिता एक बस कंडक्टर थे और उनको गरीबी से नफरत हुआ करती थी, लेकिन ऐसा क्यों था? अपने इंटरव्यू के दौरान बताया था, 'मैं भी हर किसी तरह बहुत साधारण परिवार से आता हूं. मेरे पिता पहले बस कंडक्टर हुआ करते थे, लेकिन फिर वो 45 साल पहले लंदन चले गए थे. मेरी मां एक फैक्ट्री में काम किया करती थी. हमारे लिए वो समय बिताना आसान नहीं था. मैंने जब कॉलेज छोड़ा तब मैं 18 साल का था और मैं खुद का कुछ बनाना चाहता था, जोकि मैंने बनाया भी'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@onlyrajkundra)

क्यों गरीबी से थी उनकोम नफरत?

उन्होंने आगे बताया था, 'अब जब शिल्पा मुझे लापरवाही से पैसे खर्च करने से रोकती है तो मैं उससे यही कहता हूं मुझे अपने कमाए हुए पैसे खर्च करने में कोई दिक्कत नहीं है'. साथ ही उन्होंने बताया था, 'मेरे अंदर के गुस्से ने मुझे इस मुकाम पर आगे बढ़ाया है। मुझे गरीबी से इतनी नफरत थी कि मैं अमीर बनना चाहता था और मैंने जिंदगी में कुछ अलग करने का फैसला लिया और कर दिखाया'. इसके अलावा उन्होंने शिल्पा की तारीफ करते हुए कहा था, 'शिल्पा मेरी इज्जत करती है क्योंकि उसने भी अपने बल पर सबकुछ हासिल किया है'.

Trending news