Shah Rukh Khan के साथ पांच फिल्मों में नजर आने वाली थीं Aishwarya Rai, फिर कर दिया गया बाहर
Advertisement
trendingNow12053518

Shah Rukh Khan के साथ पांच फिल्मों में नजर आने वाली थीं Aishwarya Rai, फिर कर दिया गया बाहर

Bollywood Throwback Interview: ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान ने साथ में तीन फिल्मों में काम किया है, लेकिन वो पांच फिल्मों में साथ नजर आने वाले थे. इससे पहले ही उनको बाहर निकाल गया था. इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में किया था. 

 शाहरुख के साथ पांच फिल्मों में नजर आने वाली थीं ऐश्वर्या राय, फिर कर दिया गया बाहर

Aishwarya Rai Bachchan Throwback Interview: बॉलीवुड की खूबसूरत और टॉप एक्ट्रेसेस में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने इंडस्ट्री में कई हिट फिल्मों में काम किया है. आज के समय में वो किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. उन्होंने अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने अभिनय से भी दर्शकों का खूब दिल जीता है. ऐश्वर्या राय ने इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है. 

उन्हीं में से एक इंडस्ट्री के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी हैं. ऐश्वर्या ने शाहरुख के साथ तीन फिल्मों में काम किया, जिनमें 'जोश', 'देवदास' और 'मोहब्बतें'. दोनों की जोड़ी को फैंस का खूब प्यार मिला. दोनों इस फिल्मों से अलग भी पांच फिल्मों में साथ नजर आने वाले थे, लेकिन उनको आखिरी समय पर इन फिल्मों से बाहर कर दिया गया था. इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने अपने एक थ्रोबैक इंटरव्यू में किया था. 

ऐश्वर्या के हाथ से निकली थी शाहरुख की पांच फिल्में 

ऐश्वर्या राय ने काफी समय पहले सिमी गरेवाल (Simi Garewal) के शो में इस बात की जानकारी दी थी कि उनको पांच बड़ी फिल्मों से बाहर कर दिया गया जो शाहरुख की थीं. वीडियो में सिमी, ऐश्वर्या के सामने शाहरुख का जिक्र करते हुए पूछती हैं, 'आप पांच फिल्मों में साथ काम कर रहे हैं न? ऐश, वीर जारा आपके लिए लिखी गई थी'. सिमी के इस सवाल पर ऐश्वर्या पहले मुस्कुराती हैं और बताती हैं, 'कुछ ऐसी फिल्में थीं जो मेरे साथ होने वाली थीं, लेकिन अचानक वे बिना किसी कारण के नहीं हो रही थीं. मेरे पास कभी इसका जवाब नहीं था कि क्यों'. 

ऐश्वर्या राय भी इस बात से हैरान 

एक्ट्रेस के जवाब के बाद सिमी पूछती हैं, 'क्या ये फिल्में छोड़ना उनका फैसला था'? इसके जवाब में ऐश्वर्या कहती हैं, 'नहीं ये मेरा फैसला नहीं था. मैं क्लियरली हैरान, कंफ्यूज और हर्ट थी'. सिमी पूछती हैं, 'क्या इस अनुभव ने बॉलीवुड में आपके काम करने का नजरिया बदला है'? इस पर एक्ट्रेस कहती हैं, 'आप जो कुछ भी सुनते हैं बाद में उसके बारे में ज्यादा जागरूक हो जाते हैं. जैसे टर्म्स ऑफ सिचुएशन, लोगों का बाकी लोगों या बाकी प्रोजेक्ट पर असर पड़ता है। ये क्लियर हो गया कि ये मेरे साथ भी हो सकता है. आपकी सभी क्लियर बॉक्स ऑफिस सक्सेस या इंडस्ट्री में सिक्योर पोजीशन के साथ'.  

Trending news