एक ऑडिशन के बाद ही खुल गई थी अर्जुन कपूर की किस्मत, चाचू अनिल कपूर की मिमिक्री कर मिल गई थी 'इश्कजादे'
Advertisement
trendingNow12131079

एक ऑडिशन के बाद ही खुल गई थी अर्जुन कपूर की किस्मत, चाचू अनिल कपूर की मिमिक्री कर मिल गई थी 'इश्कजादे'

Bollywood Throwback Interview: अर्जुन कपूर जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' में एक खतरनाक विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर फैंस के साथ-साथ खुद एक्टर भी काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें कास्टिंग डायरेक्टर ने खुलासा किया कि अर्जुन कपूर पहले ही ऑडिशन में पास हो गए थे.  

एक ऑडिशन के बाद ही खुल गई थी अर्जुन की किस्मत, चाचा अनिल कपूल से जुड़ा है किस्सा

Arjun Kapoor Throwback Interview: बॉलीवुड फिल्म निर्देशक बॉनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर ने साल 2012 में आई रोमांटिक-ड्रामा फिल्म 'इश्कजादे' से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. इस फिल्म में अर्जुन कपूर परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आए थे. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का खूब प्यार मिला. इतना ही नहीं, फिल्म में अर्जुन कपूर के अभिनय को देखने के बाद भी ऐसा बिल्कुल नहीं लगा कि वो पहली बार अभिनय कर रहे हैं. 

इससे पहले एक्टर कई फिल्मों में सहायक निर्देशक के तौर पर काम कर चुके थे. हबीब फैसल द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित 'इशकज़ादे' उनके करियर की पहली और सबसे बड़ी हिट फिल्म रही. एक वायरल वीडियो में अब इस बात का खुलासा हुआ है कि अर्जुन ने अपनी पहली फिल्म अपने पहले ऑडिशन के जरिए ही हासिल कर ली थी, जिसका संबंध उनके चाचा अनिल कपूर से है. कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था.

Arjun kapoor actually auditioned  got selected as aditya chopra was impressed with his impersonation of his uncle 
byu/Mellow-sid inBollyBlindsNGossip

पहले ऑडिशन के बाद ही मिल गई थी 'इश्कजादे'  

इस वीडियो में अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 4 में के पुराने एपिसोड में नजर आ रहे थे. वीडियो में उनके साथ यशराज फिल्म्स के एक कास्टिंग डायरेक्टर भी शामिल हुए. उन्होंने मुख्य भूमिका के लिए आदित्य चोपड़ा के साथ अर्जुन के ऑडिशन के बारे में बताया. जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने आदित्य चोपड़ा को कैसे मनाया? तो उन्होंने बताया कि अर्जुन को सिर्फ एक ऑडिशन के बाद ये फिल्म मिल गई थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

की थी चाचा अनिल और सलमान की मिमिक्री

यशराज फिल्म्स के एक कास्टिंग डायरेक्टर ने बताया था कि असल में आदित्य चोपड़ा को अर्जुन कपूर की एक बात ने काफी प्रभावित किया था और वो थी उनके चाचा अनिल कपूर की मिमिक्री. ऑडिशन में उन्होंने पूरे सीन को अनिल कपूर की तरह ही निभाया और सलमान की मिमिक्री भी की थी. वहीं, अगर अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' में एक खतरनाक विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर फैंस के साथ-साथ खुद एक्टर भी काफी एक्साइटेड हैं. 

Trending news