Bollywood Stars Comeback: स्क्रीन से गायब हो गए थे ये सितारे, OTT ने बदली ऐसी किस्मत; रातों-रात फिर बन गए 'स्टार'
Advertisement
trendingNow11736053

Bollywood Stars Comeback: स्क्रीन से गायब हो गए थे ये सितारे, OTT ने बदली ऐसी किस्मत; रातों-रात फिर बन गए 'स्टार'

Bollywood में कई ऐसे सितारे हैं जो लंबे वक्त से लाइमलाइट से दूर थे. लेकिन अचानक इन सितारों ने ओटीटी से कम बैक किया और फिर से फैंस के फेवरेट सितारे बन गए. जानिए ऐसे सितारों के नाम जो ओटीटी पर कमबैक करके फिर से लाइमलाइट में आ गए.

ओटीटी ने बदली लाइमलाइट से दूर हो चुके इन सितारों की किस्मत

Bollywood Stars Comback Through OTT: बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जो लंबे वक्त से लाइमलाइट से दूर थे.लेकिन अचानक इन सितारों ने ओटीटी से कम बैक किया और फिर से फैंस के फेवरेट सितारे बन गए. इन सितारों की लिस्ट में बॉलीवुड के उन सितारों के नाम भी शामिल है जिनके किरदारों ने आज तक फैंस को दीवाना बनाया हुआ है. जानिए ऐसे सितारों के नाम जो ओटीटी पर कमबैक करके फिर से लाइमलाइट में आ गए.

सुष्मिता सेन
फिल्मों में नाम कमाने के बाद सुष्मिता सेन लंबे वत्त से स्क्रीन से गायब थी. लेकिन साल 2020 में सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या' ने ओटीटी पर ऐसा धमाकेदार कम बैक किया कि उनकी ये सीरीज सुपरहिट हुई. इतना ही नहीं इस सीरीज के अब तक 2 सीजन आ चुके हैं और तीसरे सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

 

अरशद वारसी
'मुन्नाभाई एमबीबीएस' फिल्म में सर्किट के रोल से मशहूर एक्टर अरशद वारसी भी लंबे वक्स से फिल्मों से गायब थे. लेकिन साल 2020 में अरशद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 'असुर' वेब सीरीज से ऐसी धमाकेदार एंट्री की उनके रोल ने लोगों को क्रेजी कर दिया. हाल ही में इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन आया जिसने तूफान ला दिया है. वहीं इस वेब सीरीज के आखिरी सीन से हिंट मिला कि इसका तीसरा सीजन भी जल्द आएगा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arshad Warsi (@arshad_warsi)

 

रवीना टंडन
रवीना टंडन ने भी ओटीटी पर धमाकेदार एंट्री करके फैंस का फिर से दिल जीत लिया. रवीना लंबे वक्त से स्क्रीन से दूर थीं लेकिन 'अरण्यक' वेब सीरीज से ऐसा कमबैक किया कि उनकी एक्टिंग और सुपर कॉप अवतार ने धमाल मचा दिया.

 

 

हरमन बावेजा
लंबे वक्त से हरमन बावेजा भी स्क्रीन से गायब थे. लेकिन हाल ही में हरमन ने 'स्कूप' वेब सीरीज से ओटीटी पर एंट्री मारी है. इस वेब सीरीज में करिश्मा तन्ना लीड रोल में है.

 

 

जूही चावला
फिल्मों में धमाल मचा चुकी जूहा चावला ने भी ओटीटी पर धमाल मचा दिया है. एक्ट्रेस आखिरी बार 'शर्माजी नमकीन' फिल्म में नजर आई थीं. लेकिन 'हश हश' वेब सीरीज से ओटीटी पर तहलका मचा दिया.

Trending news