जब फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर ने माधुरी संग किया ऐसा मजाक, उनको आ गया था गुस्सा; मारने के लिए उठा ली थी हॉकी स्टिक
Advertisement
trendingNow12205651

जब फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर ने माधुरी संग किया ऐसा मजाक, उनको आ गया था गुस्सा; मारने के लिए उठा ली थी हॉकी स्टिक

Bollywood Retro: माधुरी दीक्षित और आमिर खान ने साल 1990 में आई फिल्म 'दिल' में साथ काम किया था. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर ने माधुरी के साथ ऐसा मजाक किया था कि एक्ट्रेस गुस्से में लाल हो गई थी और उनको मारने के लिए उनके पीछे हॉकी स्टिक लेकर भाग पड़ी थीं. 

जब फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर ने माधुरी संग किया ऐसा मजाक, उनको आ गया था गुस्सा

Aamir Khan Madhuri Dixit Film Dil: बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने एक साथ साल 1990 में आई फिल्म 'दिल' में साथ काम किया था, जिसका निर्देशक इंद्र कुमार ने किया था. इस फिल्म में अनुपम खेर और सईद जाफरी जैसे कलाकार नजर आए थे. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को बेहद पसंद किया गया था. फिल्म में दोनों के रोमांटिक गानों को बेहद पसंद किया गया था, जिनको आज भी बेहद पसंद किया जाता है.

ऐसा हमेशा ही होता है जब किसी फिल्म की शूटिंग चल रही होती है, तो कलाकार एक दूसरे के साथ खूब मस्ती मजाक भी करते हैं. हालांकि, कभी-कभी ये मजाक उनको खुद ही भारी पड़ जाता है. ऐसा ही कुछ आमिर के साथ इस फिल्म के सेट पर भी हुआ था, जब उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ ऐसा मजाक किया, जिसने उनको इतना गुस्सा दिला दिया कि वो उनके पीछे हॉकी स्टिक लेकर भाग पड़ी थी उनको मारने के लिए. आज हम आपको इसी किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं. 

fallback

आमिर ने माधुरी संग किया था ऐसा मजाक

इस किस्से का जिक्र एक बार खुद आमिर और माधुरी ने अपने-अपने इंटरव्यू के दौरान किया था. आमिर ने बताया था, 'एक बार मैंने माधुरी को कहा कि मैं हाथ देखकर लोगों के बारे में बता सकता हूं. इतना कहते ही माधुरी ने अपना हाथ आगे बढ़ा दिया और वो उनका हाथ देखने लगे. इसके बाद आमिर ने उसने कहा कि तुम काफी इमोशनल हो. तुम लोगों पर जल्दी भरोसा कर लेती हो और वो तुम्हें बेवकूफ बना देते हैं, जैसा मैं बना रहा हूं और इतना कहते ही वो उनके हाथ पर थूक देते हैं'. 

जब फिल्म के सेट पर निर्देशक ने करिश्मा और रवीना को बांध दिया था पोल से, और सबसे कह दिया था- रस्सी मत खोलना...

हॉकी स्टिक लेकर भाग पड़ी थीं आमिर के पीछे

आमिर का ये मजाक माधुरी को बिल्कुल पसंद नहीं आता. आमिर ने अपनी बात पूरी करते हुए आगे बताया था, 'मेरा ये मजाक माधुरी को पसंद नहीं आया और वो गुस्से में मुझे मारने के लिए मेरे पीछे हॉकी लेकर भागने लगे थीं'. माधुरी ने इस बारे में बात करते हुए कहा था, ‘'दिल' के सेट पर मैं हॉकी स्टिक लेकर आमिर के पीछे भागी थी, क्योंकि मेरे साथ एक शरारत की थी'. बता दें, आमिर ने जुही चावला के साथ भी फिल्म 'इश्क' के दौरान ऐसा मजाक किया था, जिसके बाद उन्होंने आमिर से बात ही बंद कर दी थी.

Trending news