Matthew Perry: श्रीदेवी की जिंदगी और मौत के साथ मैथ्यू पैरी की समानताओं से लोग हैरान, हर तरफ है चर्चा
Advertisement
trendingNow11935786

Matthew Perry: श्रीदेवी की जिंदगी और मौत के साथ मैथ्यू पैरी की समानताओं से लोग हैरान, हर तरफ है चर्चा

Matthew Perry Death Reason: कई बार दुखद मगर अनूठे संयोग सामने आते हैं. कुछ ऐसा ही मामला शनिवार को दुनिया छोड़ने वाले अमेरिकी एक्टर मैथ्यू पैरी और बॉलीवुड स्टार श्रीदेवी के मामले में निकल कर आ रहा है. सोशल मीडिया में इसकी जबर्दस्त चर्चा है.

 

Matthew Perry: श्रीदेवी की जिंदगी और मौत के साथ मैथ्यू पैरी की समानताओं से लोग हैरान, हर तरफ है चर्चा

Sridevi: अमेरिकी टीवी स्टार मैथ्यू पेरी की दुर्भाग्यपूर्ण मौत ने लोगों को बॉलीवुड स्टार श्रीदेवी की मौत की याद दिला दी है. दोनों की मौत बाथटब में डूबने से हुई. लेकिन बात यहीं खत्म नहीं हुई. इसके बाद लोगों ने जब दोनों की जिंदगी के पन्न पटलने शुरू किए तो उनमें कमाल की समानताएं और संयोग मिल रहे हैं. सोशल मीडिया में अब इन बातों को लेकर जमकर चर्चा है. यह दुखद संयोग है कि दोनों की मृत्यु के समय उनकी उम्र समान थी. दोनों का जन्मदिन अगस्त महीने में पड़ता है. यहां तक कि श्रीदेवी को अगर फिल्म चांदनी में उनके इसी नाम वाले किरदार के लिए याद किया जाता है, तो पैरी को सबसे ज्यादा शोहरत अमेरिकी टीवी सीरीज फ्रेंड्स में उनके किरदार चैंडलर के रूप में याद किया जाता है. यानी दोनों किरदारों का सबसे प्रसिद्ध नाम भी हिंदी में च या अंग्रेजी के सी अक्षर से आता है.

सितारों में समानता
इंटरनेट की दुनिया पर दोनों एक्टरों की जिंदगी और मौत को लेकर कई समानताएं ढूंढ ली गई हैं. इनमें एक यह भी है कि बाथटब में डूबने से जब दोनों की मौत हुई, तो उस दिन वार भी एक था, यानी शनिवार. लोग इस बात पर हैरान हैं. शनिवार, 29 अक्टूबर को मैथ्यू पेरी की मौत की खबर आते ही दुनिया सदमे में आ गई. श्रीदेवी और मैथ्यू दोनों 54 वर्ष के थे, जब उनका निधन हुआ. भारत में दोनों की असामयिक मौत की खबर रविवार की सुबह उनके फैन्स तक पहुंची थी. दोनों सुपरसितारों का जन्म अगस्त में हुआ. जहां मैथ्यू पेरी का जन्म 19 अगस्त 1969 को हुआ था, वहीं श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त 1963 को हुआ था. हैरानी की बात यह कि दोनों की जन्मतिथि का दिन मंगलवार था!

जब दिखे आखिरी बार
इतना ही नहीं, फैन्स ने यह भी समानता ढूंढ ली कि मैथ्यू पेरी को आखिरी बार सार्वजनिक रूप से एक दोस्त के साथ बाहर खाना खाते हुए देखा गया था. वहीं श्रीदेवी को आखिरी बार एक पारिवारिक शादी में दोस्तों और परिवार के साथ देखा गया था. जिस तरह से श्रीदेवी की मृत्यु पर मीडिया में सनसनी थी, उसी तरह पैरी की मौत पर भी अमेरिका मीडिया में सनसनी फैली हुई है. उन पर लगातार कवरेज किया जा रहा है. निधन के बाद भी दोनों की जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है.

Trending news