Lal Salam Teaser: क्रिकेट और मजहब की कहानी है लाल सलाम, टीजर में रजनीकांत ने कही बड़ी बात
Advertisement
trendingNow11959270

Lal Salam Teaser: क्रिकेट और मजहब की कहानी है लाल सलाम, टीजर में रजनीकांत ने कही बड़ी बात

Rajinikanth: रजनीकांत अपनी बेटी की फिल्म लाल सलाम में दिखने के लिए तैयार हैं. रोचक बात यह कि बॉक्स ऑफिस पर उनकी इस फिल्म का मुकाबला धनुष से होने वाला है. इसका नतीजा 2024 में आएगा. फिलहाल लाल सलाम के टीजर ने क्रिकेट और मजहब की बातों के बीच सबका ध्यान आकर्षित किया है...

 

Lal Salam Teaser: क्रिकेट और मजहब की कहानी है लाल सलाम, टीजर में रजनीकांत ने कही बड़ी बात

Lal Salam: पिछले दिनों फिल्म जेलर की जबर्दस्त बॉक्स ऑफिस कामयाबी के बाद सुपरस्टार रजनीकांत एक बार फिर से चर्चा में हैं. वजह है, फिल्म लाल सलाम. फिल्म का टीजर हाल में रिलीज हुआ और हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है. मूल रूप से तमिल में बनी यह फिल्म हिंदी में भी अगले साल पोंगल के मौके पर रिलीज होगी. टीजर में रजनीकांत को देखकर फैन्स बहुत उत्साहित हैं. फिल्म की कहानी का आइडिया भी लोगों को पसंद आया है. यह एक्शन से भरपूर फिल्म क्रिकेट (Cricket) और धर्म की बात करती है. उल्लेखनीय है कि भारत में क्रिकेट ही अपने आप में धर्म है, लेकिन कई बार कुछ लोग क्रिकेट को धर्म की राजनीति से जोड़कर समस्याएं खड़ी करने की कोशिश करते हैं. मेकर्स ने रणनीति के तहत यह टीजर वर्ल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट (World Cup Cricket 2023) के बीच में रिलीज किया है. जिसका उन्हें फायदा मिल रहा है.

क्रिकेट और साम्यवाद
लाल सलाम का निर्देशन रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने किया है. वह सात साल के अंतराल के बाद निर्देशन में लौटी हैं. ऐश्वर्या की पिछली फिल्म तमिल एक्शन-थ्रिलर वै राजा वाई थी, जिसमें उनके पूर्व पति धनुष (Dhanush) ने भी एक कैमियो भूमिका निभाई थी. धनुष और ऐश्वर्या अब अलग हो चुके हैं. बताया जा रहा है कि लाल सलाम क्रिकेट और साम्यवाद की पृष्ठभूमि पर आधारित है. फिल्म में विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिका में हैं. जबकि रजनीकांत का स्पेशल अपीयरेंस होगा. जो वास्तव में लंबा कैमियो है. फिल्म के टीजर क्रिकेट मैच कुछ अंदाज में है, मानो यह खेल नहीं एक युद्ध है. टीजर में रजनीकांत मोइदीन भाई के रूप में नजर आ रहे हैं.

थलाइवर 170 से पहले
रजनीकांत का यह डायलॉग लोगों को बहुत पसंद आ रहा है, जिसमें वह कह रहे हैं कि आपने मजहब को खेल के साथ जोड़ दिया है. लोगों के दिमाग में जहर भर दिया है. इस बात पर सोशल मीडिया (Social Media) ने फैन्स ने रजनीकांत की तारीफों की बौछार कर दी है. किसी ने कहा कि उनके आने से रोंगटे खड़े हो गए! तो किसी ने टिप्पणी की कि थलाइवर ने टीजर को एक अलग स्तर पर पहुंचा दिया. इस साल रिलीज हुई रजनीकांत की जेलर ने दुनिया भर में 650 करोड़ से अधिक की कमाई की थी. रजनीकांत का अगला प्रोजेक्ट थलाइवर 170 है. जिसमें वह 33 साल बाद अमिताभ बच्चन के (Amitabh Bachchan) साथ स्क्रीन शेयर करेंगे.

Trending news