Sushant Singh Rajput: अंकिता लोखंडे को कुछ ऐसे किया था सुशांत सिंह राजपूत ने प्रपोज, आया पुराना वीडियो
Advertisement
trendingNow11946289

Sushant Singh Rajput: अंकिता लोखंडे को कुछ ऐसे किया था सुशांत सिंह राजपूत ने प्रपोज, आया पुराना वीडियो

Ankita Lokhande: सुशांत सिंह राजपूत को लोग भूले नहीं हैं. फैन्स अब भी उन्हें न्याय मिलने का इंतजार कर रहे हैं. बीच-बीच में वह सुर्खियों में आते रहते हैं. अब सुशांत का एक वीडियो सोशल मीडिया में आया है, जिसमें वह अंकिता लोखंडे को नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज कर रहे हैं...

 

Sushant Singh Rajput: अंकिता लोखंडे को कुछ ऐसे किया था सुशांत सिंह राजपूत ने प्रपोज, आया पुराना वीडियो

Viral Video: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) इन दिनों लगातार खबरों में है. लेकिन इस शो की खबरों और वीडियो के साथ-साथ पुरानी बातें तथा वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं. सबसे ताजा मामला बॉलीवुड के दिग्गज सितारे सुशांत सिंह राजपूत का है, जो एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को एक टीवी शो में प्रपोज करते दिख रहे हैं. बिग बॉस के इस सीजन के सबसे चर्चित चेहरों में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे शामिल हैं, जो अपने पति विक्की जैन (Ankita Lokhande Husband) के साथ हिस्सा ले रही हैं. लेकिन खास बात यह है कि अंकिता की बातों के बीच दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी लगातार सुर्खियों में आ रहे हैं.

सात साल तक डेट
उल्लेखनीय है कि सुशांत लंबे समय तक अंकिता को डेट करते रहे और दोनों की लव स्टोरी (Love Story) मीडिया में चर्चित रही. मगर अपने जीवन के आखिरी वर्षों में वह इस एक्ट्रेस से अलग हो चुके थे. अंकिता पहले दिन से खबरों में बनी हुई हैं. उनके और विक्की जैन के बिग बॉस के घर के वीडियो (Bigg Boss 17 Video) लगातार सोशल मीडिया में शेयर होते रहे हैं. हाल ही के एक एपिसोड में अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में खुलकर बात की. विक्की जैन से शादी के पहले उन्होंने सुशांत को 7 साल तक डेट किया था और उस दौरान उन्हें टीवी की टॉप जोड़ियों में गिना जाता था. बाद में सुशांत फिल्मों  आकर स्टार बन गए.

जो नहीं कहा आज तक
अंकिता ने शो में खुलासा किया था कि वह ब्रेकअप के लिए तैयार नहीं थीं लेकिन ऐसा हो गया. अंकिता की इस बात के बाद, एक पुराना वीडियो फिर से ऑनलाइन आया है. वीडियो में सुशांत टीवी शो झलक दिखला जा में अंकिता को प्रपोज करते देखे जा सकते हैं. वीडियो में सुशांत अंकिता लोखंडे को प्रपोज करने के लिए अपने घुटनों पर बैठ जाते है और एक्ट्रेस इस प्रपोजल को खुशी-खुशी स्वीकार करती नजर आती हैं. सुशांत कहते हैं कि तुम इतनी खूबसूरत हो कि मैं जो पिछले सात जन्मों में नहीं कह पाया वो अगले सात मिनट में कहता हूं. वह अंकिता से शादी (Ankita Lokhande Marriage) की बात भी करते हैं और वह इस प्रस्ताव को स्वीकार कर लेती हैं. अंकिता ने शो में कहा कि उनके और सुशांत के बीच कोई बड़ा झगड़ा नहीं हुआ था. उन्हें नहीं पता कि सुशांत को अचानक क्या हुआ. वह अचानक गायब हो गए. उन्होंने यह भी बताया कि वह टूट गई थीं. तब माता-पिता ने उन्हें भावनात्मक रूप से सहारा दिया था.

Trending news