अकेले हनीमून पर निकली थी 'रानी' और बन गई इंडस्ट्री की Queen, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर की थी धांसू कमाई
Advertisement
trendingNow12053651

अकेले हनीमून पर निकली थी 'रानी' और बन गई इंडस्ट्री की Queen, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर की थी धांसू कमाई

Bollywood Low Budget Hit Movie: कंगना ने अपने लंबे करियर में कई फिल्मों में काम किया, लेकिन इस फिल्म से उनको इंडस्ट्री से लेकर फैंस के बीच अलग पहचान मिली थी और उनको बॉलीवुड की 'क्वीन' कहा जाने लगा. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिर पर धांसू कमाई की थी.

 

अकेले हनीमून पर निकली थी रानी और बन गई इंडस्ट्री की Queen, फिल्म ने की थी धांसू कमाई

Queen Budget and Collection: अपने बेबाक अंदाज और बयानों के लिए पहचाने जाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने 17 साल के करियर में 39 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उनकी कई फिल्म हिट रहीं. कंगना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में आई फिल्म 'गैंगस्टर' से की थी, लेकिन उनको असली पहचान साल 2014 में आई फिल्म 'क्वीन' (Queen) से मिली थी. इस फिल्म में कंगना के रानी मेहरा का किरदार निभाया था. 

फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव (Rajkumar Rao) नजर आए थे. इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल (Vikas Bahl) ने किया था. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. इस फिल्म ने दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स के बीच काफी सुर्खियां बटोरी थी. फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की ईद-गिर्द घूमती है, जिसकी शादी उसके बॉयफ्रेंड से होनी वाली होती है, लेकिन लास्ट टाइम पर टूट जाती है.

fallback

कम बजट में फिल्म ने की थी धांसू कमाई

इसके बाद बाद रानी की जिंदगी बदल जाती है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. खास बात ये है कि इस इस लो बजट फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगड़ा प्रॉफिट कमाया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 'क्वीन' का कुल बजट 12 करोड़ रुपये था और इसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. 

fallback

क्या थी फिल्म की कहानी? 

फिल्म की कहानी, रानी मेहरा की है जो दिल्ली के एक इलाके में रहती हैं और राहुल नाम के एक लड़के से प्यार करती हैं, जिससे उसकी शादी होने वाली है, लेकिन शादी से एक दिन पहले राहुल रानी से शादी करने से मान कर देता है, जिसके बाद वो अकेले अपने हनीमून पर निकल जाती है और नई जिंदगी जीती है. इस दौरान उनके कई दोस्त भी बनते हैं, जिसके साथ वो खुलकर लाइफ जीना सिखाती है और राहुल को अपनी लाइफ से आउट कर देती है. कंगना कई बार अपने इंटरव्यू में ये कह भी चुकी हैं ये फिल्म उनके दिल के बहुत करीब है. 

Trending news