Devi Birthday: मालदीव के बीच पर बिपाशा बसु ने सेलिब्रेट किया लिटिल देवी का पहला बर्थडे, वीडियो और फोटोज में देखिए पूरा नजारा
Advertisement
trendingNow11956960

Devi Birthday: मालदीव के बीच पर बिपाशा बसु ने सेलिब्रेट किया लिटिल देवी का पहला बर्थडे, वीडियो और फोटोज में देखिए पूरा नजारा

Bipasha Basu की बेटी देवी एक साल की हो गई है. देवी के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसमें ये दोनों सितारे मालदीव में जमकर मस्ती करते हुए दिखे.

बिपाशा बसु ने सेलिब्रेट किया देवी का पहला बर्थडे

Bipasha Basu Daughter Devi Birthday: बिपाशा बसु (Bipasha Basu) की बेटी देवी एक साल की हो गई है. एक्ट्रेस ने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मालदीव में सेलिब्रेट किया. इस खास जश्न की फोटोज और वीडियो इन दोनों सितारों ने इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसमें ये दोनों बेटी देवी के साथ एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. ये फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं और फैंस भर-भरके देवी को बर्थडे (Devi Birthday) विश कर रहे हैं.

बीच पर सेलिब्रेट किया बर्थडे
इस वीडियो को बिपाशा बसु ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- 'बीच मंकीज.' इस वीडियो में आप देखेंगे कि करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु मालदीव में बीच किनारे देवी के साथ खेलते हुए और मस्ती करते हुए दिखे. वीडियो में इन तीनों की बॉन्डिंग लोगों का दिल जीत रही है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

 

 

शेयर की डिलीवरी के टाइम की फोटो
इससे पहले बिपाशा बसु ने डिलीवरी के तुरंत बाद की फोटो शेयर की थी. इस फोटो में बिपाशा, करण और छोटी सी देवी को करण हाथ में थामे हुए नजर आए. इस फोटो के साथ बिपाशा ने प्यार भरा लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है जिसे लोग बार-बार पढ़ रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

 

द मैजिक ऑफ बर्थ
बिपाशा बसु ने कैप्शन में लिखा- 'मैजिक ऑफ बर्थ..पहले नौ महीने मम्मा के पेट के अंदर और अब देवी एक साल की हो गई. ये वक्त हमारी लाइफ के सबसे बेहतरीन पलों में से एक है. देवी के साथ और खूबसूरत पल बिताने का हम लोग पलके बिछाए  इंतजार कर रहे हैं. देवी का पहला जन्मदिन और उसी दिन दिवाली...ये हम लोगों के लिए मां की ही ब्लेसिंग है. हमारी लक्ष्मी मां.' आप सभी को दिवाली की ढेरों शुभकामनाएं. आप सभी की विशेज के लिए शुक्रिया. आपको बता दें, बिपाशा बसु ने देवी का चेहरा अभी तक रिवील नहीं किया है. हालांकि बिपाशा देवी के वीडियो और फोटोज जरूर शेयर करती रहती हैं. लेकिन अभी तक फेस रिवील नहीं किया.

 

Trending news