Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser: वापस लौटे रूह बाबा, खुला दरवाजा और दिखा खौफनाक नजारा; 'भूल भुलैया 3' टीजर रिलीज
Advertisement
trendingNow11592050

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser: वापस लौटे रूह बाबा, खुला दरवाजा और दिखा खौफनाक नजारा; 'भूल भुलैया 3' टीजर रिलीज

Kartik Aaryan ने रूह बाबा बनकर बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की. वहीं अब एक बार फिर से रूह बाबा लौट रहे हैं. इस फिल्म के तीसरे पार्ट का ऐलान कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर टीजर के साथ किया.

भूल भुलैया 3

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser Out: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'शहजादा' भले ही बॉक्स ऑफिस पर पिट गई हो लेकिन कार्तिक ने सक्सेस का फिर से तरीका निकाल लिया है. बीते साल 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) फिल्म से बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाले रूह बाबा फिर से लौट रहे हैं. इस बार पहले से ज्यादा खतरनाक और खौफनाक कहानी के साथ. कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3) का एनाउंसमेंट कर दिया है. इस अनाउंसमेंट के साथ कार्तिक ने फिल्म का टीजर भी शेयर किया जिसमें ना केवल उनका लुक डरावना है बल्कि वो डरावनी बातें भी करते नजर आ रहे हैं.

लौटे रूह बाबा
'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3) का टीजर कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस चंद सेकेंड के टीजर को देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. इस टीजर में हवेली का वही पुराना खौफनाक रूह को कैद करने वाला दरवाजा और उसके अंदर 'आमी जे तोमार' गाना गाने हुए कार्तिक आर्यन नजर आ रहे हैं. टीजर में कार्तिक कह रहे हैं- 'क्या लगा...कहानी खत्म हो गई...दरवाजा तो बंद होता ही है...ताकि एक दिन फिर से खुल सके. मैं आत्माओं से सिर्फ बात नहीं करता बल्कि आत्माए मेरे अंदर आ भी जाती हैं.' इसके बाद कार्तिक खतरनाक अंदाज में हंसते हुए नजर आते हैं.

 

 

लिखा ये कैप्शन
कार्तिक ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- 'रूह बाबा रिटर्न्स दिवाली 2024.' कार्तिक ने जैसे ही इस फिल्म का के तीसरे पार्ट का एनाउंसमेंट किया तो फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए. वो लगातार सोशल मीडिया पर कमेंट कर अपना एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. आपको बता दें, 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में थीं. इस फिल्म को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया था. जिसने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

 

Trending news