Varun Dhawan और Jhanvi Kapoor की फिल्म बवाल, एफिल टॉवर पर प्रीमियर होने वाली बनेगी पहली भारतीय फिल्म
Advertisement
trendingNow11748899

Varun Dhawan और Jhanvi Kapoor की फिल्म बवाल, एफिल टॉवर पर प्रीमियर होने वाली बनेगी पहली भारतीय फिल्म

बवाल अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म को लेकर एक दिलचस्प खबर सामने आई हैं बताया जा रहा है कि इस फिल्म का प्रीमियर एफिल टॉवर में बड़े ही शानदार तरीके से होने वाला है.

Varun Dhawan और Jhanvi Kapoor की फिल्म बवाल, एफिल टॉवर पर प्रीमियर होने वाली बनेगी पहली भारतीय फिल्म

Bawal: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और जान्हवी कपूर (Jhanvi Kapoor) की जोड़ी पहली बार एक साथ नितेश तिवारी की फिल्म बवाल में नजर आने वाली हैं. दोनों को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए लोगों में खासा उत्साह है. बवाल फिल्म अपनी रिलीज को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है आखिरकार ये फिल्म जुलाई के आखिरी में रिलीज होने के लिए तैयार है. बवाल अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म को लेकर एक दिलचस्प खबर सामने आई हैं .बताया जा रहा है कि इस फिल्म का प्रीमियर एफिल टॉवर में बड़े ही शानदार तरीके से होने वाला है.

एफिल टॉवर पर प्रीमियर होने वाली बनेगी फिल्म 

खबरों के मुताबिक, बवाल की टीम वैश्विक स्तर पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार है और जुलाई में इसका आगाज होगा. फिल्म की पुरी टीम एफिल टॉवर पर प्रीमियर को लेकर काफी एक्साइटेड है. बता दें बवाल भारत की पहली फिल्म होगी जिसका प्रीमियर एफिल टॉवर पर होगा. ये प्रीमियर सैले गुस्ताव एफिल में होगा. बवाल फिल्म भारत में इतिहास रचने जा रहा है, ये भारतीय फिल्म के लिए काफी गर्व की बात है. फिल्म के प्रीमियर में वरुण, जान्हवी, साजिद और नितेश के अलावा, फ्रेंच डेलिगेट्स भी इसमें शामिल होंगे. 

200 देशों में फिल्म होगी रिलीज 

बात अगर फिल्म कि करें तो इसे नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म छिछोरे के बाद साजिद नाडियाडवाला और नितेश तिवारी एक साथ आए है. कहा जा रहा हैं कि यह फिल्म नितेश तिवारी की हर फिल्म की तरह एक अलग प्रेम कहानी है, क्योंकि निर्माता को उनकी कहानियों को ह्यूमर के साथ बताना पसंद है. यह फिल्म जुलाई में अमेज़ॅन प्राइम पर लगभग 200 देशों में वैश्विक रिलीज के लिए तैयार है और इस फिल्म को डिजिटली सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है. इस फिल्म का दर्शक बेशब्री से इंतजार कर रहे है. 

Trending news